बागी हुए आप MLA पंकज पुष्कर, केजरीवाल के खिलाफ शुरू किया सत्याग्रह

pankaj pushkarतहलका एक्सप्रेस

नई दिल्ली। दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) के भीतर एक बार फिर बगावती सुर सुनाई देना शुरू हो गए हैं। इस बार तिमारपुर विधानसभा सीट के आप विधायक पंकज पुष्कर ने अपनी ही सरकार के कार्यप्रणाली की खिलाफत करते हुए बगावत का बिगुल बाजा दिया है। उन्होने मंगलवार को सरकार के खिलाफ सत्याग्रह भी शुरू कर दिया है। हालांकि अभी तक सरकार की तरफ से इस सत्याग्रह को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

आप सरकार के खिलाफ सत्याग्रह की शुरुआत करने वाले इस बागी विधायक का कहना है कि उनका धरना अनियमित कॉलोनी संगम विहार में सुविधाओं की कमी को लेकर है। उन्होंने बताया कि संगम विहार की कमियों को लेकर वह कई बार मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को कई बार खत लिख चुके हैं।

पंकज पुष्कर ने विज्ञापनों पर होने वाले खर्चों का मुद्दा भी उठाया। उन्होने कहा कि अगर हम विज्ञापन पर खूब पैसा खर्च कर सकते हैं, तो हमें लोगों के जीवन पर पैसा खर्च करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने अपनी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि मैं जायज मुद्दों पर पार्टी के साथ हूं, लेकिन जो गलत है तो गलत है। उन्होने बताया कि वह इस मुद्दे को विधानसभा में भी उठा चुके हैं, लेकिन सरकार की ओर से इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा।यही वजह रही कि उन्होंने सत्याग्रह करने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि पंकज पुष्कर पहले भी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं। इसके पहले उन्होने आप से निलंबित नेता योगेंद्र यादव के साथ मिलकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खिलाफत की थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button