बाप ने 4 साल की बच्ची को सेक्स के लिए बेचने का विज्ञापन दिया, मिली 60 साल कैद की सजा

बदलते जमाने में रिश्तों के क्या मायने रह गए हैं, कई बार यह समझ पाना मुश्किल होता है. अखबारों में आए दिन रिश्तों को तार-तार कर देने वाली खबरें आती रहती हैं. एक खबर यह आई है कि एक बाप ने अपनी चार साल की बच्ची को सेक्स के लिए बेचने की कोशिश की. यह कोशिश कोई मामूली नहीं थी. इस कलयुगी बाप ने बेटी से सेक्स करने के लिए बकायदा विज्ञापन भी दिया.

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि एक विस्कॉन्सिन व्यक्ति ने क्रैग्सलिस्ट में अपनी चार साल की बच्ची से सेक्स के लिए विज्ञापन दिया. वह अपनी बच्ची को सेक्स के लिए बेचना चाहता था. पुलिस ने इसके बाद उसे पकड़ा और कोर्ट ने इस कलयुगी बाप को 60 साल कैद की सजा सुनाई है.

अमेरिका के टेक्सास में हैरिस काउंटी की कोर्ट ने एंड्रू जेम्म टर्ले को सजा सुनाई है. यह सजा उसे बच्चे के व्यापार और 18 साल से कम उम्र के बच्ची को सेक्स के लिए मजबूर करने के अपराध के तहत सुनाई है. 30 साल के टर्ले को ह्यूस्टन पुलिस ने तब पकड़ा जब पुलिस का ध्यान एक विज्ञापन पर गया. इस विज्ञापन का नाम दिया गया था ‘प्ले विद डैडीज लिटिल गर्ल’ (पापा की छोटी बच्ची के साथ खेलें).

हैरिस काउंटी के जिला अटॉर्नी के अनुसार टर्ले ने अपनी बेटे को 10 साल से कम उम्र की बताया और संभावित ग्राहकों से बात कर रहा था. उसने करीब 70 ई-मेल पर यह बात कही.

इतना ही नहीं इस बाप ने कई मेल में यह भी लिखा कि वह सेक्स से पहले बच्ची को सोने की दवाई दे देगा और दो घंटों के लिए 1000 डॉलर लेगा. यानी यह बात साफ थी कि टर्ले यह जानता था कि सेक्स के लिए बच्ची छोटी है, लेकिन वह तब भी तैयार था.

पुलिस ने बाद में जाल बिछाया और खुद एक खरीदार बनकर पर टर्ले से बात की. टर्ले को इस बात का अंदाजा नहीं था और वह फंस गया. नवंबर 2015 में टर्ले को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस ने पाया कि बच्ची अपनी मां के साथ ह्यूस्टन में रह रही थी.

पुलिस ने पाया कि बच्ची बेडरूम थी और बेहोश ही थी. इतना ही नहीं जब पुलिस पहुंची तब बच्ची एक कंबल के नीचे बिना कपड़ों के सो रही थी. रिपोर्ट के अनुसार मां को टर्ले की इस हरकत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

अमेरिकी कानून के मुताबिक टर्ले को 30-30 साल की सजा दो अपराधों के तहत मिली है और वह अब 75 साल की उम्र से पहले पैरोल का हकदार भी नहीं है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button