बिग बॉस 11 की इस कंटेस्टेंट ने कंगना रनौत को जमकर लगाईं फटकार, कहा:”फेमिनिज्म का एफ भी पता है”

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कंगना रणौत काफी चर्चा में है। कंगना कभी महाराष्ट्र सरकार तो कभी जया बच्चन पर निशाना साधती दिखी हैं। इस बीच बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान ने कंगना पर निशाना साधा है।

अर्शी खान ने कंगना रनौत को फटकार लगाते हुए वीडियो में कहती दिख रही हैं,’कंगना रनौत तुम बात करती हो औरतों के सम्मान की। फेमिनिज्म की। तुम्हें फेमिनिज्म का एफ भी पता है। तुम हमेशा अपनी इज्जत की बात करती हो जब किसी और औरत की बात आती है या किसी दूसरे आर्टिस्ट की बात होती है तब तुम उसे बी क्लास अभिनेत्री, सी कैटिगरी, सॉफ्ट पॉर्न बोल देती हो। अगर कोई तुम्हें कुछ बोल दे तो तुम बीजेपी को ले आती हो। तुम्हें वाई कैटिगरी की सिक्योरिटी मिल जाती है। जैसे तुम्हारे समर्थक हैं वैसे वाहियात समर्थक मैंने आज तक नहीं देखे।’

अर्शी खान ने आगे कहा कि जिस तरह की तुम बात करती हो कि लोग तुम्हारा समर्थन करें, ये इस देश में नहीं होता। इस देश में सभी के लिए फ्रीडम ऑफ स्पीच है। तुमने कहा कि तुम्हें ड्रग दिया गया तो आज तक उस ड्रग डीलर का नाम क्यों नहीं बताया। अगर तुम आदित्य ठाकरे को निशाना बनाती हो तो उसे साबित करो।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button