बिहार में देर रात बड़ी वारदात, बसपा नेता को सरेआम भूना, बेटे को भी मारी गोली

बिहार के बक्‍सर में देर रात बसपा के प्रदेश महासचिव खूंटी यादव की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। घटना के बाद उनके समर्थकों का गुस्‍सा फूट पड़ा।

बक्सर। बिहार में देर रात हत्‍या की बड़ी वारदात हुई। बक्‍सर नगर थाना क्षेत्र के चीनी मिल इलाके में बसपा के प्रदेश महासचिव तथा नादांव के पूर्व मुखिया खूंटी यादव (38वर्ष) की सरेआम गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। गोलीबारी में उनके पुत्र यशवंत कुमार भी घायल हो गए हैं। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ सड़क पर उतर आई। लोगों का गुस्‍सा पुलिस के खिलाफ फूट पड़ा।

ये है घटना
मिली जानकारी के अनुसार बसपा नेता खूंटी यादव बक्‍सर के सारीमपुर स्थित अपनी दवा दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। चीनी मिल के पास रेलवे क्रासिंग बंद रहने के कारण उन्होंने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी को वहीं खड़ा किया। तभी अज्ञात अपराधियों ने नजदीक से उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एक गोली सीधे उनके सिर में जा लगी, जिससे तत्क्षण उनकी मौत हो गई । गोलीबारी में साथ बैठा उनका पुत्र यशवंत भी घायल हो गया।
घटना के बाद आसपास के लोगों ने बसपा नेता व उनके पुत्र को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने खूंटी यादव को मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर रूप से घायल यशवंत को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया।

घटना के बाद बसपा नेता के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। आक्रोशित भीड़ ने पुलिस के साथ हाथापाई भी की। घटना के बाद इलाके में भारी तनाव है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button