बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : आज आएगी भाजपा प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का नामांकन चल रहा है, लेकिन अभी न तो एनडीए ने अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है और न ही महागठबंधन ने एक ओर कांग्रेस आज प्रत्याशियों के नामों पर मंथन करेगी, वहीं कल बीजेपी चुनाव कमेटी की बैठक हुई. इस बैठक के बाद आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर बिहार कोर कमेटी की बैठक चल रही है.

बीजेपी बिहार कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और राज्य प्रभारी भूपेंद्र सिंह यादव, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर पहुंच गए हैं. माना जा रहा है कि बीजेपी आज अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है, जिस पर कल रात केंद्रीय चुनाव समिति ने मुहर लगा दी.

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों की पहली लिस्ट आज जारी की जा सकती है। जानकारी के मुताबिक, रविवार को हुई राष्ट्रीय चुनाव समिति की बैठक में 65 से 70 सीटों पर फैसला हो चुका है। कई बुजुर्ग विधायकों की छुट्टी कर दी गई है, जबकि कई दिग्गजों का टिकट भी कटा है।

इससे पहले रविवार देर शाम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में चुनाव संचालन समिति की बैठक हुई। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, थावरचंद गहलोत, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, बिहार के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फड़नवीस, मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने हिस्सा लिया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button