बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ में ये सीन देख भड़के लोग, फिल्म को बैन करने की उठी मांग

प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। बॉबी देओल की इस वेब सीरीज पर  धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बता कर बैन करने की मांग की जा रही है। ट्विटर पर #BanAashramWebSeries ट्रेंड करने लगा।

ट्रेलर में द‍िखाया गया है क‍ि बॉबी देओल ‘बाबा न‍िराला काशीपुर वाला’ के किरदार में हैं जो एक आश्रम चलाता है। इस आश्रम में आस्‍था भक्ति के साथ-साथ गलत काम भी होते हुए द‍िखाए गए हैं। आश्रम में आने वाली लड़कियां एक बार आने के बाद कभी बाहर नहीं जा पाती हैं।

एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड के उसी घिसे-पिटे ढर्रे पर चलते हुए ‘आश्रम’ की कहानी में कुछ राजनेताओं की एंट्री होती है और बाबा के बारे में राजनीतिक हलकों में चर्चा होती है। बाबा के डायलॉग ‘मैं उपदेश नहीं, संदेश देता हूं  शांति का’ के जरिए उसे डरावना दिखाने का प्रयास किया गया है।

इस वेब सीरीज में ‘भक्ति या भ्रष्‍टाचार’ जैसे सवाल उठाए गए हैं। लोगों का मानना हैं इससे हिंदुओं को ठेस पहुंचाई गई हैं। लोग#BanAashramWebSeries लिखकर इसका विरोध कर रहे हैं। एक यूजर ने विरोध करते हुए लिखा- ‘ओटीटी प्‍लेटफॉर्म कंटेंट के नाम पर खुलेआम ह‍िंसा, अपराध जैसी चीजें द‍िखा रहे हैं और उन्‍हें क‍िसी सर्टीफिकेशन की भी जरूरत नहीं है। क्‍योंकि केबल टेलीविजन एक्‍ट 1995 इंटरनेट पर द‍िखाए जाने वाले इस तरह के कंटेंट पर लागू नहीं होता।’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button