बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में शर्लिन चोपड़ा के इस बयान से खुली क्रिकेटर्स की पत्नियों की पोल कहा, “वाशरूम में स्मोक…”

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने ड्रग्स मामले पर एक बड़ा खुलासा किया है. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की बीवियां ड्रग्स लेती हैं. इस इंटरव्यू के जरिए शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट इंडस्ट्री पर भी सवाल उठाया है. शर्लिन ने कहा कि एनसीबी (NCB) बहुत ही अच्छा काम कर रही है.

शर्लिन से पूछा कि पार्टी में कितने क्रिकेटर्स की पत्नियां थी? इसपर शर्लिन ने कहा, “कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के क्रिकेटर्स थे, उनकी पत्नियां थी, वर्कस थे, टीम के मालिक थे और उनके कुछ चहेते सुपरस्टार दोस्त थे. वहां जब मैं बाथरूम में गई थी तो उनकी बीवियों को वाइट पाउडर स्मोक करते हुए देखा. बीवियों को मैंने बॉशरूम में स्मोक करते हुए देखा, अब अगर जेंट्स बॉशरूम में जाती वहां कोई दूसरा नजारा देखने को मिलता.”

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) इंडियन प्रीमियर लीग की कोलकाता फ्रैचाइंजी है. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इस फ्रैचाइंजी के मालिक हैं.शर्लिन चोपड़ा ने कहा, ‘ये बात बाहर के लोगों के लिए थोड़ा शौकीन होगा, लेकिन बॉलीवुड के लोग अच्छे से जानते हैं कि कौन लोग कुकिन एडिक्टर्स हैं, कौन लोग ड्रग्स लिए बगैर काम नहीं कर सकते.’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button