बॉलीवुड में काम न मिलने के कारण मां को कॉल कर घंटों रोती थीं ये एक्ट्रेस, सैंकड़ों एजेंसी के साथ…

बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर ने एक ताजा इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि जब वह पहली बार मुंबई आईं तो कई वह टूटीं। दरअसल, आर्मी बैंकग्राउंड से ताल्लुक रखने वालीं एक्ट्रेस निमरत को फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं थीं। कुछ म्यूजिक वीडियो और ऐड में काम करने के बाद निमरत ने साल 2012 में फिल्म ‘पेडलर्स’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

निम्रत कौर ने  को दिए इंटरव्यू में कहा,”उस वक्त मेरी लाइफ में काफी उतार चढ़ाव आया. मैंने दिल्ली में जॉब करके जो सेविंग्स की थी, उसे लेकर मुंबई आई थी. इसकी वजह से मैं पहले छह-सात महीने तक इससे गुजारा चलाया. क्या होता था कि मैंने अपने कुछ फोटोग्राफ निकलवाए थे लेकिन ये नहीं जानती थी कि जाना किधर है. यहां कहां से इसकी शुरुआत करूं? ये भी नहीं पता था.”

निम्रत ने कहा कि उन्होंने प्रोडक्शन हाउसेज और एजेंसियों के नाम ऑनलाइन देखना शुरू किए. उन्होंने कहा,”मैंने सोचा कि इनको जाकर फोटोग्राफ दे देते हैं और देखते हैं कि क्या होता है. मैंने सैंकड़ों एजेंसियों और बैनर्स को तस्वीरें दी. मैं वहां खुद गई. मैंने उन जगहों को मार्क किया, ट्रेन या बस और ऑटो से गई. मैं उस वक्त कैब को अफोर्ड नहीं कर सकती थी. सबकुछ बहुत ही महंगा था.”

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button