ब्रिटेन: शराब की ऐसी तलब, आइसोलेशन तोड़ पहुंचा पब

किसी ने सही कहा है, शराब एक ऐसी चीज़ है जो इंसान से कुछ भी करवा सकती है। कुछ ऐसे ही देखने को मिला ब्रिटेन में जहां एक शख्स जो कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से आइसोलेशन में था वो शराब की लगी तलब से सीधा पब पहुँच गया।

ये है पूरा मामला

दरअसल क्रैबी जैक नाम का शख्स पिछले दो हफ़्तों से कोरोना संक्रमित पाए जाने की वजह से आइसोलेशन में था। आइसोलेशन सेंटर के बाहर पकड़े जाने पर पुलिस ने क्रैबी पर करीब 4 लाख 17 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

हुआ कुछ यूँ कि जब पुलिस को इसके आइसोलेशन में ना होने की बात पता चली तो उन्होंने जांच पड़ताल शुरू कर दी। जब ढूंढा गया तो उसकी कार एक पब के बाहर खड़ी मिली। पूछताछ करने के बाद पता चला की जनाब वहां पिछले १ घंटे से बैठे थे और अकेले होने की वजह से वे पब गए थे।

उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और अदालत ने उस पर £ 5000 ( करीब 4 लाख 17 रुपये) का जुर्माना लगाया। उसे कम से कम £ 1500 का भुगतान तुरंत करना पड़ा और बाकी पैसे अक्टूबर के अंत तक जमा करने का आदेश दिया है। बचाव पक्ष के वकील फोएब कॉब ने कहा कि उनका मुवक्किल गलत धारणा के तहत पब में दूसरों की जान जोखिम में डाल रहा था क्योंकि वह अकेला था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button