भाजपा सरकार पर मायावती का बड़ा हमला, कहा रेप आरोपियों को सख्त सजा दिलवाएं

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमों मायावती ने हाथरस में गैंगरेप पीड़िता की मौत पर दुःख व्यक्त किया है। मायावती ने ट्वीट करके कहा है कि यूपी के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता की आज मौत की ख़बर अति दुखद है।

सरकार  पीड़ित परिवार की हर संभव सहायता करे व फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर अपराधियों को जल्द सजा सुनिश्चित करें, यह बहुजन समाज पार्टी की यह मांग है।

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता (Hathras gang-rape victim.)की मौत पर दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि इस बर्बरता को देख कर आज निर्भया भी आज शर्मशार  हो गयी होगी। बेटी पढ़ाओ और बेटी बढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार में जंगल राज।

उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वो बीजेपी सरकार में थी। बीजेपी सरकार में लड़किया और उनके परिवार खौफ के साये में जी रही है कि घर से बाहर निकलने के बाद उनकी लड़की सही सलामत घर वापस पहुंचेगी या नहीं।

मृत दलित लड़की के प्रति संवेदना व्यक्त की

उन्होंने कहा कि पीड़िता का पहले तो रेप किया उसके बाद बर्बरता से उसकी हत्या का प्रयास कर दिया। जिसकी इलाज के दौरान उसकी मौत  हो गयी है। प्रमोद तिवारी ने मृत दलित लड़की के प्रति संवेदना व्यक्त की।

प्रमोद तिवारी ने मृत दलित लड़की के प्रति संवेदना व्यक्त की

आपको बता दे कि  गैंगरेप पीड़िता लड़की ज़िंदगी की जंग हार गयी और दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गयी है।  चंदपा थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित युवती के साथ 14 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई थी।

हमला करके उसे जान से मारने की कोशिश की गई

घटना तब घटी जब युवती पशुओं का चारा लेने के लिए अ पनी मां के साथ खेत पर गयी थी। आरोप है कि गांव के ही चार दरिदों ने उसे एक खेत में खींचकर गैंग रेप का शिकार बना डाला और हमला करके उसे जान से मारने की कोशिश की गई। उसके साथ बर्बरता की गयी।  उसकी जुबान काट दी गयी ताकि वो किसी को कुछ बता न पाए।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button