भारतीय मार्किट में लॉन्च होते ही Kia Sonet ने मचाया धमाल, 12 दिन के अंदर बिकी 9,266 यूनिट्स

Kia Motors ने पिछले महीने अपनी नई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Kia Sonet लॉन्च की थी. लॉन्च होने के साथ ही इस कार ने धमाल मचा दिया है. इस कार को कस्टमर्स का खूब प्यार मिल रहा है. कंपनी के मुताबिक लॉन्चिंग के 12 दिन के अंदर ही इस कार की 9,266 यूनिट्स बिक गई हैं. किआ सोनेट की शुरुआती कीमत 6.71 लाख रुपये से तय की गई है. इस कार में तीन इंजन ऑप्शन्स के अलावा कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं.

Kia Sonet को पहले ही कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर टीज किया गया है। इसके अलावा यह गाड़ी टेस्टिंग के दौरान भी देखी गई है। नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी दिखने में काफी पूरी तरह Sonet कॉन्सेप्ट की तरह लग सकती है जो ऑटो एक्स्पो 2020 में पेश किया गया था। सेगमेंट स्टैंडर्ड्स के हिसाब से इसमें चौड़ा स्टांस और टायगर नोज ग्रिल के साथ मोटी हेडलाइट्स दी जा सकती है जो इसे काफी अक्रामक लुक दे। रियर में कंपनी ने रियर में आपको यह एक संयुक्त टेललाइट बार, एक पतले रियर विंड स्क्रीन और एक लंबे रियर बंपर हाउसिंग के साथ स्किड प्लेट्स देखने को मिलेगी।

Kia Sonet तीन इंजन ऑप्शंस के साथ मार्केट में लॉन्च की गई है. इसके 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन में डीसीटी और मैनुअल ट्रांसमिशन मिलेगा. 1.2 लीटर के साथ इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन और 1.5 लीटर डीजल इंजन में 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा. सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार में कई शानदार सेफ्टी फीचर्स हैं इसमें 6 एयरबैग हैं. टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ऑटो हेडलाइट, ब्रेक असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे लेटेस्ट फीचर्स हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button