भारत की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई नई Tata Tiago NRG, जानें क्या है इसकी खासियत

टाटा टियागो 2016 से भारत में बिक्री पर है, जिसमें कई विशेषताओं के रूप में वर्षों से आ रहे मामूली बदलावों के साथ, एक क्रॉस-हैच संस्करण जिसे टियागो NRG और एक प्रदर्शन-केंद्रित टियागो JTP कहा जाता है।

लोकप्रिय हैचबैक के लिए एक व्यापक अद्यतन – जो कुछ समय के लिए काम करता है, जिसमें जासूसी शॉट्स ऑनलाइन सामने आए हैं – और टियागो NRG के अंत में जून के मध्य में लॉन्च होने की उम्मीद है।पुरानी Tiago NRG वेरिएंट में स्टैंडर्ड Tiago जैसा ही पावरट्रेन दिया गया था। ऐसे में नई कार में भी वही देखने को मिलेगा।

Tata Tiago में 1.2-लीटर का रेवोट्रोन पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 85 bhp की मैक्सिमम पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसका इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है।

स्पॉट की गई कार देखने में कई मायनों में NRG वेरिएंट जैसी ही है। फोटो में दिखाई दे रही टेस्ट म्यूल की अंडरबॉडी और व्हील आर्च क्लेडिंग के साथ रूफ रेल्स NRG वेरिएंट जैसा ही है। ऐसे में माना जा सकता है कि कंपनी अपने रग्ड क्रॉसहैच को वापस ला सकती है।

नई Tata Tiago NRG इस साल लॉन्च हुई BS6 Tiago हैचबैक पर बेस्ड होगी। इसका रियर सेक्शन काफी हद मौजूदा वर्जन जैसा ही दिख रहा है। हालांकि, टेस्ट म्यूल में चारो तरफ ब्लैक क्लेडिंग दी गई है। इसके अलावा इसमें ब्लैक रूफ रेल्स और ब्लैक डोर हेंडल्स दिए गए हैं। टेस्ट म्यूल में डुअल टोन अलॉय व्हील्स को भी देखा जा सकता है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button