भारत ही नहीं बल्कि दुनिया में कहीं भी श्रीसंत को क्रिकेट नहीं खेलने देगी बीसीसीआई!

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के मामले में फंसे क्रिकेटर एस श्रीसंत को बीसीसीआई किसी भी सूरत में क्रिकेट के मैदान पर वापस नहीं देखना चाहती है. दिल्ली की अदालत ने भले सबूतों के अभाव में उनको बरी कर दिया हो लेकिन बीसीसीआई भारत ही नहीं बल्कि काउंटी क्रिकेट में भी उनके खेलने के खिलाफ है.

श्रीसंत को लेकर बीसीसीआई के इस कड़े रुख का अंदाजा दश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट में उस वक्त लगा जब खुद पर लगे बैन को हटाने की श्रीसंत की अर्जी की सुनवाई हुई.

इस अर्जी में श्रीसंत ने काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए उनपर लगी बोर्ड की पाबंदी को हटाने की मांग की थी. श्रीसंत का तर्क था कि चूंकि 2013 के स्पॉट फिक्सिंग मामले में उन्हें बरी किया जा चुका है लिहाजा उन्हें काउंटी क्रिकेट खेलने की इजाजत मिलनी चाहिए जो बोर्ड के प्रतिबंध की वजह से नहीं मिल पा रही है.

श्रीसंत की इस दलील पर बोर्ड के वकील का जवाब था कि जांच में पाया गया था कि श्रीसंत सट्टेबाजों के संपर्क में थे. कहा कि यह सिर्फ कानून का मसला नहीं है बल्कि बीसीसीआई के नियमों का भी सवाल है और बोर्ड के लिए उनपर से पाबंदी हटाना मुमकिन नहीं है. सुप्रीम कोर्ट में बीसीसीआई क इस रुख से साफ है कि क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने का  श्रीसंत का ख्वाब आसानी से पूरा नहीं होगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button