‘मनमर्जियां’ की शूटिंग खत्म होते ही अभिषेक ने तापसी और विक्की को किया याद

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और एक्ट्रेस तापसी पनू की फिल्म ‘मनमर्जियां’ पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में है. इस फिल्म की शूटिंग को हाल ही में खत्म कर लिया गया है और फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. अपनी पोस्ट में अभिषेक ने लिखा, ‘फिल्म बनाना एक सफर की तरह है. फिल्म बनाने के बारे में सबसे खास बात यह है कि इसका सफर आपको हमेशा याद रहता है. इस फिल्म का हिस्सा होने के नाते मैं अनुराग कश्यप को धन्यवाद कहता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया’.

'मनमर्जियां' की शूटिंग खत्म होते ही अभिषेक ने तापसी और विक्की को किया याद, लिखा इमोशनल लेटर

बता दें, इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है. अभिषेक ने आगे लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि मैं आपके भरोसे पर खरा उतरूंगा और प्राउड फील करवाऊंगा. जब भी आप इस सफर को देखेंगे तो मेरी जीत आपकी खुशी में होगी. अपनी इस पोस्ट में अभिषेक ने अपने को-स्टार्स के बारे में भी लिखा. उन्होंने तापसी और विक्की का भी आभार व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, मेरे खूबसूरत को-स्टार्स थैंक्यू, खासकर तापसी और विक्की कौशल. आप दोनों इसी तरह वास्तविक रहें, पागल रहें और उससे भी ज्यादा पंजाबी रहें’.

बता दें, कुछ वक्त पहले तापसी ने भी अनुराग के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘कुछ निर्दशक ऐसे होते हैं जो आपका मार्गदर्शन करते हैं और कुछ ऐसे होते हैं जो ऐसी ऊर्जा से भरे होते हैं कि आप अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए मजबूर हो जाते हैं. यह जो दूसरे वाले शख्स हैं अनुराग कश्यप’. बता दें, इस फिल्म की शूटिंग पंजाब और कश्मीर में की गई है. फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो को तापसी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रही हैं. ‘मनमर्जियां’ इस साल 7 सितंबर को रिलीज होगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button