‘मन की बात’ LIVE: पीएम मोदी ने कहा- अब सरकार कराएगी छात्रों को इंटर्नशिप

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए देशवासियों को संबोधित करते हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन की तारीफ की.

उन्होंने कहा, ‘हमारे खिलाडियों ने देशवासियों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया और एक-के-बाद एक मेडल जीतते ही चले गए.’ पीएम ने कहा, ‘हर भारतीय को ये सफलता गर्व दिलाती है. पदक जीतना खिलाड़ियों के लिए गर्व और खुशी की बात होती ही है. ये पूरे देश के लिए, सभी देशवासियों के लिए अत्यंत गौरव का पर्व होता है.’

मंत्रालयों में समर इंटर्नशिप

पीएम मोदी ने बताया कि भारत सरकार के मंत्रालय मिलकर छात्रों के लिए इंटर्नशिप प्रोग्राम चला रहे हैं. इस प्रोग्राम का नाम ‘स्वच्छ भारत समर इंटर्नशिप’ है, जिसमें छात्र-छात्राओं को आमंत्रित किया जाएगा. पीएम मोदी ने कहा कि स्वच्छ भारत से जुड़े इस प्रोग्राम में जो छात्र-छात्राएं अच्छा काम करेंगे, उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कृत किया जाएगा और सर्टिफिकेट भी दिए जाएंगे.

View image on Twitter

View image on Twitter

PMO India

@PMOIndia

Are you ready to take part in the Swachh Bharat Summer internship?

हर महीने के आखिरी रविवार को होने वाले इस प्रसारण का यह 43वां संस्करण है. पीएम मोदी अपने हर कार्यक्रम में देश से जुड़े किसी बड़े मुद्दे पर बात करते हैं. वो देशवासियों की राय भी अपने कार्यक्रम में शुमार करते हैं. साथ ही मौजूदा हालात पर अपना पक्ष रखते हैं.

बता दें कि ‘मन की बात ‘ आकाशवाणी पर प्रसारित होता है. इसके जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के नागरिकों को संबोधित करते हैं. इसका पहला प्रसारण 3 अक्टूबर 2014 को हुआ था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button