मम्मी-पापा साथ नहीं ले गए तो फंदे पर झूली नौ साल की बच्ची

महानगर के बन्नादेवी थाना क्षेत्र की नलकूप कालोनी में शनिवार दोपहर नौ साल की एक बच्ची ने खूंटी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

अलीगढ़:  महानगर के बन्नादेवी थाना क्षेत्र की नलकूप कालोनी में शनिवार दोपहर नौ साल की एक बच्ची ने खूंटी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह इस बात से नाराज थी कि जरूरी काम से बाहर गए माता-पिता जिद करने पर भी उसे साथ लेकर नहीं गए थे। मोहल्ले के लोगों ने दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला। बेटी के इस कदम के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

लखनऊ विश्वविद्यालय के शिवाजी पार्क में दिवंगत छात्र नेता स्वर्गीय अमन बाजपेई की स्मृति में आयोजित की गई शोक सभा

संविदा पर नौकरी करने वाले बच्ची के पिता सुभाष चंद्र ने बताया कि वह नलकूल कालोनी में एक सिंचाई अधिकारी की कोठी के पिछले हिस्से के सर्वेंट क्वार्टर में परिवार के साथ रहते हैं। घर में पत्नी ज्योति, बड़ा बेटा ललित (12), छोटा बेटा कान्हा (5) के अलावा बेटी जाह्नवी उर्फ बेबो (9) थी।

कासगंज :शराब सेल्समैन की हत्या, परिजनों ने सिपाही पर लगाया आरोप

तीनों बच्चे आईटीआई रोड के एक निजी स्कूल में पढ़ते हैं। जाह्नवी तीसरी कक्षा में थी। शुक्रवार को छोटे बेटे कान्हा को उसकी बुआ बुलाकर ले गई थी। शनिवार दोपहर सुभाष व ज्योति अपने लिए मकान देखने मैलरोज बाईपास जा रहे थे। इस दौरान बेबो ने भी साथ चलने की जिद की।

इस पर सुभाष व ज्योति उसे यह कहकर चले गए कि घर में ही टीवी देखो। हम अभी लौटकर आते हैं। मां-बाप के जाने के बाद ललित भी अन्य बच्चों के साथ घर के सामने खेलने लगा। इसी बीच गुस्से में बेबो ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

बलिया – भाजपा बैरिया विधायक ने भाजपा सांसद के खिलाफ खोला मोर्चा…

कुछ देर बाद करीब डेढ़ बजे जब ललित ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो नहीं खुला। इस पर उसने खिड़की से झांका तो बेबो फंदे पर लटकी दिखी। इस पर उसने शोर मचाया तो मोहल्ले वालों ने दरवाजा तोड़ा। इसी बीच सुभाष व ज्योति भी लौट आए। खबर मिलने पर पुलिस आ गई। सुभाष ने बताया कि बच्ची इस कदर नाराज हो जाएगी, इस बात का अंदाजा न था। वरना वे उसे साथ लेकर ही जाते।

डीएसपी राघवेंद्र सिंह के अनुसार एक 9 साल की बच्ची द्वारा आत्महत्या का मामला संज्ञान में आया है हमने दुपट्टे को कब्जे में लेकर व बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है आगे जो कोई भी वैधानिक कार्यवाही होगी की जाएगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button