मां के निधन के महज 10 दिन के अंदर ‘बिग बॉस 10’ के इस कंटेस्टेंट के पिता का हुआ निधन

टीवी के जाने माने अभिनेता गौरव चोपड़ा की निजी जिंदगी परेशानी भरी चल रही है। हाल ही में उनकी मां का निधन हुआ था और अब उन्होंने अपने पिता को भी खो दिया है। महज 10 दिन के अंदर उनके माता पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया। गौरव ने अपने पिता के निधन की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी।

गौरव चोपड़ा ने अपने नोट में लिखा,” श्री स्वतंत्र चोपड़ा मेरे हीरो, मेरे आदर्श, मेरी प्रेरणा. मुझे ये मानने में वक्त लगेगा कि लाखों में कोई उनके जैसा भी होगा क्या? मुझे नहीं लगाता… मेरे आदर्श शख्स, आदर्श बेट, आदर्श बाई और एक ऐसे शख्स थे, जिन्होंने परिवार को हर चीज से ऊपर लखा. मुझे ये बात समझने में 25 साल लगे कि सारे पिता उनकी तरह नहीं होते हैं. वो स्पेशल थे.

गौरव चोपड़ा ने आगे लिखा, “उनका बेटा होना मेरे लिए वरदान के समान है. मेरे बचपन में जब मैं गलियों में या बाजार में उनके साथ जाता था, लोग मुझे ने उनका बेटा होने की वजह से जानते थे. दुकानदार मुझे दुलारते थे और पैसा कम लगाते थे क्योंकि मैं उनका बेटा था. मेरी मां ने हमें 19 तारीख को अलविदा कहा और पिता ने 29 तारीख को. 10 दिन में वे दोनों चले गए. एक खालीपन जिंदगी में आ गया है जो कभी नहीं भरने वाला.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button