माइनर लीग क्रिकेट के पहले सीजन को कोरोना संकट के चलते किया गया स्थगित

दुनिया भर में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के चलते जहां क्रिकेट टूर्नामेंट्स को लगातार रद्द किया जा रहा है वही अब एक बड़ी खबर सामने आई हैं जिसमे  कोविड 19 को देखते हुए अमेरिकन क्रिकेट एंटरप्राइज ने माइनर लीग क्रिकेट के पहले सीजन को रद्द कर दिया है.

एमएलसी का पहला सीजन अब अगले साल खेला जाएगा. इससे पहले कोविड 19 की वजह से ट्वेंटी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप जैसा बड़ा टूर्नामेंट भी रद्द हो चुका है.हालांकि टूर्नामेंट के आयोजक इस साल भी कुछ मैचों का आयोजन करना चाहते हैं. 5 सितंबर के बाद टूर्नामेंट की टीमों के बीच कुछ मैच देखने को मिल सकता है.

मैच कैसे होंगे और उनका आयोजन कहां होगा इस पर स्थिति साफ नहीं है. अगस्त के तीसरे हफ्ते में मैचों के फॉर्मेट के बारे में सारी जानकारी सामने आ सकती है.अमेरिकन क्रिकेट एंटरप्राइज ड्राफ्ट में जो प्लेयर हैं उनके साथ आगे बढ़कर टीम बना सकता है. इसके लिए करीब 2 हजार खिलाड़ियों ने ऑनलाइन रजिट्रेशन करवाया है.

एसीएफ ने पहले 24 टीमें बनाने की घोषणा की थी. जिन खिलाड़ियों का चयन अब होगा उन्हें टीमें अगले सीजन के लिए भी अपने साथ बरकरार रख पाएंगी. अगर ऐसा होता है तो खिलाड़ियों को अपनी टीम के साथ तैयारी के लिए अच्छा मौका मिलेगा.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button