मानहानि केस: केजरीवाल ने मजीठिया से मांगी माफी, लगाया था ड्रग्स तस्करी का आरोप

नई दिल्ली/चंडीगढ़। अकाली दल के सीनियर लीडर और पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एक चिट्ठी दिखाई. ये चिट्ठी आम आदमी पार्टी के लेटर हेड पर अरविंद केजरीवाल की और से लिखी गई थी और अरविंद केजरीवाल ने बिक्रम सिंह मजीठिया से पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान रैलियों, टीवी डिबेट, इंटरव्यू और अखबारों को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान मजीठिया और उनके परिवार पर लगाए गए ड्रग्स तस्करी के तमाम आरोपों पर माफी मांगी.

आपको बता दें कि पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान बिक्रम सिंह मजीठिया पर आम आदमी पार्टी के नेताओं अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह, आशीष खेतान ने पब्लिक मीटिंग में और रैलियों के दौरान मजीठिया और उनके परिवार पर ड्रग्स की तस्करी करने और पंजाब में नशीले पदार्थ बेचने के आरोप लगाए थे. इसके बाद चुनाव खत्म होने के बाद बिक्रम सिंह मजीठिया ने अमृतसर जिला अदालत में अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और आशीष खेतान पर मानहानि का केस कर दिया था.

केस में सुनवाई अब निर्णायक मोड़ पर थी और अरविंद केजरीवाल को ये अहसास हो गया कि इस मानहानि के केस का फैसला उनके खिलाफ आ सकता है. इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने बिक्रम सिंह मजीठिया को चिट्ठी लिखकर माफी मांग ली है.

कांग्रेस ने मैच फिक्सिंग बताया

वहीं पंजाब कांग्रेस ने इस पूरे मामले को मैच फिक्सिंग बताया. पंजाब कांग्रेस के प्रवक्ता और अमृतसर से विधायक राजकुमार वेरका ने कहा कि अब ये साफ हो गया है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी और अकाली दल मैच फिक्सिंग कर रही है. एक तरफ तो आम आदमी पार्टी विधानसभा में कैप्टन सरकार पर मजीठिया के खिलाफ ड्रग्स तस्करी के आरोपों की जांच करवाने और उसे जेल भेजने की मांग करती है और वहीं आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल मजीठिया पर लगाए गए ड्रग्स तस्करी के आरोपों को लेकर माफी मांग लेते हैं. अब ये साफ है कि अकाली दल और आम आदमी पार्टी के बीच मिलीभगत है और दोनों पार्टियां आरोप-प्रत्यारोप का गेम खेल रही हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button