मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से कुछ इस तरह शुरू हुई थी सचिन तेंदुलकर और अंजलि की प्रेम कहानी

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर बहुत ही शर्मीले हैं और ये बात उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकरभी मानती हैं। यही कारण है कि सचिन अपनी निजी जीवन से जुड़ी बातों को मीडिया के सामने रखने में भी संकोच करते रहे हैं, लेकिन आखिरकार उनकी ‘बायोग्राफी’ और उनकी पत्नी के इंटरव्यू से उनकी ‘लव स्टोरी’ का पता चल ही गया।

सचिन और अंजलि की पहली मुलाकात मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट हुई थी और पहली नजर में दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे. साल था 1990 और सचिन अपने पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट दौरे से लौट रहे थे, वहीं अंजलि अपनी मां को एयरपोर्ट पर रिसीव करने गई थीं. अंजलि मशहूर उद्योगपति अशोक मेहता की बेटी थी.

अंजलि की दोस्त ने सचिन के बारे में उन्हें बताया और अंजलि ने उनका नाम चिल्लाना शुरू कर दिया. फैंस की भीड़ में भी सचिन की निगाह अंजलि पर चली गई. सचिन अंजलि को देखकर कुछ झेंप गए और मुस्कुराकर चले गए. वहीं अंजलि भी उन्हें देखकर सबकुछ भूल गईं.

इसके कुछ दिनों बाद दोनों एक कॉमन फ्रेंड के घर दोबारा मिले और यहां से दोनों की प्रेम कहानी आगे बढ़ने लगी. अंजलि जब सचिन से मिली थी तब तक वह एक डॉक्टर बन चुकी थीं. उनकी क्रिकेट की जानकारी बेहद सीमित थी लेकिन सचिन से मुलाकात के बाद उन्होंने क्रिकेट की जानकारी को बढ़ाना शुरू किया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button