मुंबई इंडिया को सुपर ओवर में मात देने के बाद विराट कोहली ने जताया दुःख, बताई ये बड़ी वजह

आईपीएल 2020 के 10 वें मैच में आरसीबी ने सुपर ओवर में जाकर मुंबई इंडियंस को मात देने का काम किया । दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर का मुकाबला देखने को मिलेगा। हालांकि धमाकेदार जीत के बाद भी कप्तान विराट कोहली को अपनी टीम से शिकायत है।

आरसीबी और मुंबई इंडियंस ने 20-20 ओवरों में 201 रन बनाए और मैच सुपर ओवर में गया. मुंबई ने सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी की और सात रन बनाए. बेंगलोर ने आठ रन बना कर मैच जीत लिया. कोहली ने कहा, “मेरे पास अभी शब्द नहीं हैं. यह काफी उतार-चढ़ाव भरा मैच था. मुझे लगता है कि वह शानदार खेले. हम जो चीज चाहते थे वो हमने लागू करने की कोशिश की. हमें कीरीब जीत मिली और मैदान पर छोटी-छोटी चीजें काफी मायने रखती हैं.. हम इस पर ध्यान देना चाहते हैं.”

कोहली ने माना है कि टीम को फील्डिंग के क्षेत्र में काफी काम करने की जरूरत है. कप्तान ने कहा, “मैंने सोचा की दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज कौन हैं और इसलिए मैं और डिविलियर्स गए. यह मैदान पर आने और जिम्मेदारी लेने की बात है. हमें फील्डिंग पर काम करने की जरूरत है, अगर हम वो कैच पकड़ लेते तो यह इतना करीब नहीं होता.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button