मुंबई में क्यों नहीं हुआ श्रीदेवी का पोस्टमार्टम, स्वामी ने फिर उठाए सवाल

नई दिल्ली। दुबई में हुई श्रीदेवी की मौत पर सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर सवाल उठाया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा- जब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचा तो मुंबई पुलिस ने श्रीदेवी का पोस्टमार्टम करने से क्यों मना कर दिया ?

Why the Mumbai Police declined to do a corroborative post mortem on Sri Devi when he body arrived in Mumbai ?

इसके पहले भी स्वामी ने दुबई में श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई है. उन्होंने कहा, वो शराब नहीं बीयर पीती थीं, उनकी हत्‍या हुई.

बता दें कि श्रीदेवी की 24 फरवरी की रात 54 साल की उम्र में दुबई में मृत्‍यु हो गई थी. शुरू में उनकी मौत की वजह ह्रदयगति रुकना बताया गया. फोरेंसिक रिपोर्ट में मौत की वजह बाथटब में डूबना बताया गया. फोरेंसिक रिपोर्ट से पहले श्रीदेवी की मौत को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. इसी दौरान न्‍यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए स्वामी ने श्रीदेवी की मौत को लेकर पांच बड़े सवाल खड़े किए थे.

पहला सवाल: सीसीटीवी फुटेज क्‍यों नहीं मिली?

स्‍वामी ने अब तक होटल की सीसीटीवी फुटेज सामने नहीं आने को लेकर सवाल किया था. उन्होंने पूछा था होटल के सीसीटीवी फुटेज सामने क्यों नहीं आए.

दूसरा सवाल: हार्ट अटैक की थ्‍योरी?

स्वामी ने मौत के पीछे हार्ट अटैक की थ्योरी पर सवाल किया. उन्होंने कहा, पहले श्रीदेवी की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया, लेकिन ये थ्‍योरी आई कहां से.

तीसरा सवाल: श्रीदेवी के ब्‍लड में एल्‍कोहल आया कहां से?

स्‍वामी ने कहा, श्रीदेवी कभी शराब छूती तक नहीं थीं. हमने साउथ में जितना सुना है कि वो कभी-कभी बीयर पीती थीं.फिर उनके शरीर में अल्कोहल कहां से आया .

चौथा सवाल: क्‍यों रूकी थीं वो वहां?

स्‍वामी ने कहा, शादी के बाद वो वहां क्‍यों रूकी थीं. कौन कौन था उनके कमरे में ये सब पता चलना चाहिए.

पांचवा सवाल: बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज के दाऊद से रिश्‍ते?

एजेंसी से बात करते हुए स्‍वामी ने कहा कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज और दाऊद के जो रिश्‍तें हैं, नाजायज रिश्‍ते हैं उस पर हमें थोड़ा ध्‍यान देना पड़ेगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button