मुख्य सचिव मारपीट मामले पर बोले सीएम,’केजरीवाल जिद्दी हो सकता है, हिंसात्मक नहीं’

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वह जिद्दी हो सकते हैं लेकिन हिंसात्मक नहीं हो सकते. आम आदमी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए एक वीडियो में केजरीवाल अंशु प्रकाश के उन आरोपों पर बात कर रहे हैं जिनमें उन्होंने AAP के दो विधायकों द्वारा मारपीट का आरोप लगाया था. केजरीवाल इस वीडियो मेंं मुख्य सचिव के आरोपों को सिरे से खारिज कर रहे हैं. केजरीवाल वीडियो में यह कहते दिख रहे हैं कि उनकी या उनकी पार्टी की विचारधारा हिंसा की नहीं है. उन्होंने कहा कि यदि हमें आपसे (मुख्य सचिव या किसी से भी) शिकायत होगी तो हम आपस में बैठकर सुलझा लेंगे लेकिन मारपीट नहीं करेंगे.

वीडियो में केजरीवाल ने कहा, ‘जो आरोप लगाया गया कि मारा पीटा…केजरीवाल जिद्दी हो सकता है, लेकिन हिंसात्मक नहीं हो सकता है…हिंसा कभी नहीं करेंगे हम लोग…मारपीट कायर लोग करते हैं…केजरीवाल कायर नहीं है. हम कभी मारपीट नहीं करेंगे…और अपने लोगों से क्यों करेंगे? आपसे बैठकर लड़-लेंगे झगड़ लेंगे…मारपीट क्यों करेंगे?’

बता दें कि दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश 19 फरवरी की देर रात एक बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री निवास गए थे. बाद में उन्‍होंने सीएम केजरीवाल के सामने AAP के विधायकों पर मारपीट का आरोप लगाया था. मेडिकल रिपोर्ट में भी मुख्य सचिव से मारपीट की पुष्टि हुई थी.

इसके अलावा सीएम केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने भी घटना होने की बात को पुलिस के सामने स्‍वीकारा था.

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्‍ला खान और देवली से विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. दोनों के खिलाफ मामला कोर्ट में है और दोनों विधायक तिहाड़ जेल में है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button