मुरादाबाद : ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्र भेज रहा था अश्लील मैसेज, टीचर ने फिर ये क्या कर दिया

मुरादाबाद में ऑनलाइन पढ़ाई के दैरान छात्र ने भेजा अश्लील पोस्ट, शिक्षका के शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज

यूपी के मुरादाबाद में ऑनलाइन क्लास के दौरान एक छात्र ने अपनी शिक्षिका को अश्लील मैसेज भेजा। जिसकी शिकायत शिक्षिका ने छात्र के परिजनों से की। हद तो तब हो गई जब परिजनों ने शिक्षिका की शिकायत सुनने के बजाय उससे ही बदसलूकी करना शुरू कर दिया।

जिसके बाद शिक्षिका ने मामले की शिकायत पुलिस से की। शिक्षिका के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी छात्र समेत उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

कहते हैं गुरु का दर्जा सबसे बड़ा माना गया है। पर इस दौर में छात्र अक्सर गुरुओ को अपमान करते देखे जा रहे है। ऐसा ही एक शर्मनाक मामला मुरादाबाद जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक निजी स्कूल की ऑनलाइन कक्षा में दसवीं के छात्र ने शिक्षिका को अश्लील मैसेज भेजे।

उस ग्रुप में पोस्ट अश्लील मैसेज को शिक्षिका के साथ-साथ अन्य छात्रों और अभिभावकों ने भी पढ़ा। जिसके बाद शिक्षिका ने छात्र के परिजनों से मामले की शिकायत किया।

हद तो तब हो गई जब अभिभावकों ने आरोपी छात्र को समझाने व डाँटने की बजाय उल्टा शिक्षिका से ही अभद्र व्यवहार शुरू करना शुरू कर दिया। शिक्षिका का आरोप है कि छात्र के परिजनों ने गलती मानने के बजाय उससे उल्टा बदसलूकी किया।

जिसके बाद शिक्षिका ने मामले की शिकायत प्रिंसिपल से करते हुए सिविल लाइन थाना पुलिस को तहरीर दी। पुलिस आरोपी छात्र समेत उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई।

 सर्किल अफसर कुलदीप सिंह के मुताबिक कांठ रोड स्थित एक निजी स्कूल की ऑनलाइन क्लास में एक छात्र ने सामाजिक विज्ञान की शिक्षिका से अश्लील चैट किया है।

गूगल मीट पर ऑनलाइन क्लास लेने के दौरान दसवीं के छात्र ने शिक्षिका को दो अश्लील मैसेज भेजे है। जिसे सभी छात्रों और अभिभावकों ने भी पढ़ा है। शिकायत के बाद मामले में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई की जा रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button