मुरादाबाद : चावल व्यापारी से तीन लाख रुपये की लूट, घटना के बाद बदमाशो की तलाश में लकीरें पीटती रही पुलिस

नशीला पदार्थ सुंघाकर बदमाशो ने घटना को दिया अंजाम, जल्द खुलासा का दावा कर रहे पुलिस कप्तान

यूपी में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। कानून व्यवस्था को लेकर सिस्टम पर तमाम राजनैतिक पार्टियां सवाल उठा रही है। ऐसा ही एक बड़ा मामला मुरादाबाद से सामने आया है। जहां दिन दहाड़े बदमाशो ने एक चावल व्यापारी को नशीला पदार्थ सुंघाकर तीन लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है।
लूटेरो ने बेहोशी की हालत में ही व्यापारी को राम गंगा नदी किनारे छोड़ कर रूपये लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस घंटो बदमाशो की तलाश में लकीरे पिटती रही, लेकिन उसे सफलता नही मिली है
जानकारी के मुताबिक टांडा निवासी मोहम्मद शोएब की मुरादाबाद के कटरे बाजार में चावल की दुकान है। मोहम्मद शोएब अपनी दुकान बंद करके अपने घर जाने के लिए निकले। उसने मुगलपुरा क्षेत्र के जामा मस्जिद चौराहे से घर जाने के लिए ऑटो पकड़ी। ऑटो में पहले से सवार दो सवारियों ने इस बीच शोएब से कुछ दूर चलते ही नशीला पदार्थ सुंघाकर तीन लाख की लूट को अंजाम दे डाला और बेहोशी की हालत में व्यवसायी को नदी किनारे फेंक कर फरार हो गए।
करीब चार के बाद जब व्यवसायी को होश आया तो अवाक़ रह गया। उसके पास मौजूद तीन लाख रुपए भी गायब थे। घटना की जानकारी पीड़ित ने अपने परिजनों को दी और पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने जांच पड़ताल कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button