मुलायम के वायरल हो रहे इस शर्मनाक विडियो को देखने के बाद इस बार “यादव” भी उन्हें वोट नहीं देंगे

लखनऊ। हाल ही में मुलायम सिंह यादव का एक विडियो वायरल हो रहा है. ये विडियो कुछ वक़्त पहले का है, इस विडियो में मुलायम सिंह यादव मंच से बोल रहे थे कि उन्होंने हिंदुओं पर गोली चलवाई. इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि 16 नहीं बल्कि 30 हिंदुओं को भी मरवाना पड़ता तो भी बाबरी मस्जिद बचाने के लिए वो मरवा देते. उनके मुताबिक़ ऐसा उन्होंने मुसलमानो का भरोसा जीतने के लिए किया था और यदि वो हिन्दुओ को न मरवाते तो मुसलमानो का उनपर से भरोसा ही उठ जाता.

ये तो सभी जानते हैं कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और मुलायम की राजनीति यादव और मुसलामानों के वोटों पर ही तिकी रहती आयी है. पूरे गर्व के साथ मुलायम सिंह यादव और उनके पुत्र कहते हैं कि उन्होंने मुसलमानो के लिए बहुत काम किये हैं, अभी कुछ ही दिन पहले भी मुलायम ने ये बयान दिया था.

2012 से लेकर 2017 तक उनके बेटे अखिलेश यादव ने तो और दो कदम आगे निकल कर, 1300 करोड़ का हज हाउस से लेकर मुसलमानो को करोड़ों का मुवावजा तक दे डाला. यहाँ तक कि खुद को “यादव” बताने वाले अखिलेश ने गौहत्यारे अख़लाक़ के परिवार को भी करोडो का मुवावजा दे दिया. ऐसे में सवाल ये है कि क्या फ्री लैपटॉप, स्मार्ट फ़ोन या जाति के ही नाम पर इस बार भी उत्तर प्रदेश में लोग वोट डालेंगे?

आप भी देखिये विडियो.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button