‘यूपी में बड़े-बड़े अपराधियों का क्या हाल है, ये सबको पता है’, PM मोदी के भाषण की खास बातें

आजमगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों की दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर पहुंच गए हैं. प्रधानमंत्री की सत्ता संभालने के बाद नरेंद्र मोदी का ये पहला आजमगढ़ दौरा है. इस दौरे पर पीएम ने यूपी की सबसे बड़ी परियोजना पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया. एक्सप्रेस वे का शिलान्यास करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने आजमगढ़ में रैली को संबोधित किया. उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी भाषा में लोगों को नमस्कार करते हुए की.

पीएम मोदी के संबोधन की खास बातें…

– कुछ लोगोंं ने जनता के पैसों से उनका नहीं बल्कि अपने परिवार के लोगों का भला किया है. वह लोग सिर्फ जनता के पैसों को अपने उपयोग के लिए खर्च कर सकते हैं, ये जानते हैं.

– कांग्रेस पार्टी बताए अगर मुस्लिम पार्टी है तो क्या पुलिस को महिलाओं के लिए भी है?  21वीं सदी में 18वीं सदी की बात करने वाला देश का भला नहीं कर सकता है. कांग्रेस पार्टी चाहती है कि तीन तलाक जारी रहे.

– आज बीजेपी की विरोधी पार्टियां समता, समानता की बात करने वाले आंबेडकर और लोहिया पर सियासत कर रहे हैं. एक दूसरे को जो लोग देखना नहीं चाहते थे आज सुबह शाम मोदी-मोदी करते हैं.

-पूर्वांचल एक्सप्रेस के बनने से राज्य में पर्यटन को बढ़ावा मिलगा, जिससे रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे. आने वाले वक्त में गोरखपुर को भी एक्सप्रेस वे से जोड़ा जाएगा और बुंदेलखंड के विकास के लिए भी एक्सप्रेस वे बनाया जाएगा.

– 2014 से पहले देश में जितनी लम्बाई के राष्ट्रीय राजमार्ग थे आज वो दोगुने हो चुके हैं, आजादी से पहले देश में जितना कार्य हुआ था उससे ज्यादा काम 4 साल में बीजेपी की सरकार ने करके दिखाया है.

– आज देश का हर एक नागरिक जानता है कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों का क्या हाल है. प्रदेश में किस तरह से अपराध में कमी आई है ये बात किसी से छुपी नहीं हुई है.

– प्रदेश का पैसा जनता के हित में प्रयोग किया जा रहा है. केंद्र और राज्य सराकर की नई कार्य संस्कृति प्रदेश को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाने का काम करेगी.

– प्रदेश में बीजेपी की सरकार ने विकास का उत्तम वातावरण बनाने का काम किया है. अपराध और भ्रष्टाचार पर नियंत्रण लगाकर, सीएम योगी ने प्रदेश में निवेश लाने और उद्यमियों के लिए व्यापार को सुलभ बनाने का सार्थक कार्य किया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button