यूपी: सीओ ने कहा- दुष्कर्म के साक्ष्य लाओ, पीड़िता बोली- मैं क्या वीडियो बनाती

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में त्रिशूल एयरबेस पर तैनात फ्लाइट लेफ्टिनेंट के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अब सीओ पीड़िता से ही साक्ष्य उपलब्ध कराने को कह रही हैं। इससे खफा पीड़िता ने एडीजी को पत्र लिखकर सीओ तृतीय नीति द्विवेदी की जांच पर सवाल उठाकर पक्षपात का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने सवाल किया है कि जब उसके साथ ज्यादती हो रही थी तो क्या उसे वीडियो बनाना चाहिए था।

बंगलूरू की युवती की ओर से इज्जतनगर थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि आठ महीने पहले फ्लाइट लेफ्टिनेंट अनुभव रस्तोगी ने जीवनसाथी डाट कॉम पर अपना बायोडाटा डालकर खुद को कुंवारा बताया था। इसके बाद युवती की पुणे में अनुभव से बात हुई।

युवती के मुताबिक फ्लाइट लेफ्टिनेंट ने पूना में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद बरेली बुलाकर अपने घर रखा। यहां भी उससे संबंध बनाये। उस दौरान अनुभव ने उसके कुछ अश्लील फोटो भी खींच लिए। बाद में शादी से इनकार कर दिया गया। पीड़िता ने छानबीन की तो पता चला कि अनुभव पहले से शादीशुदा है। युवती ने उसकी पत्नी को बुलाकर भी इज्जतनगर थाने में पेश किया था।

इस मामले की जांच सीओ तृतीय नीति द्विवेदी कर रही हैं। सीओ का कहना है कि पीड़िता ने खुद ही कुछ और साक्ष्य देने की बात कही थी। उन्हें देखने के बाद ही जांच को अंतिम रूप दिया जाएगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button