राम से भी बड़ा दुष्ट है मोदी, हम लॉकडाउन तोड़ेंगे: छत्तीसगढ़ CM के पिता का बयान; DD News के पत्रकार का दावा

जहाँ एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस की आपदा से जूझ रहा है, कुछ राजनेता अभी भी अपनी गन्दी राजनीति का दामन थामे ही हुए हैं। इन्हीं में से एक है छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नन्द कुमार बघेल, जिन्होंने पीएम मोदी ही नहीं बल्कि भगवान श्रीराम पर भी भद्दी टिप्पणी की है। एक वरिष्ठ पत्रकार की मानें तो नन्द कुमार बघेल ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर ये टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि “मोदी राम से भी ज्यादा दुष्ट है।” बाद में अपनी भद्द पिटने के बाद उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट को डिलीट कर दिया।

दूरदर्शन न्यूज़ के पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने नन्द कुमार बघेल के उस फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इस फेसबुक पोस्ट में नन्द कुमार बघेल ने लिखा है कि वो लॉकडाउन का उल्लंघन करेंगे। उन्हें ‘राष्ट्रीय मतदाता जाग्रति मंच एवं कल्याण समिति’ का अध्यक्ष बताया गया है। इसमें दावा किया गया है कि ‘मोदी कोरोना’ से निपटने के लिए बुद्ध और गाँधी के रास्ते पर चलते हुए छत्तीसगढ़ के 13 स्थानों पर लॉकडाउन का उल्लंघन किया जाएगा।

Ashok Shrivastav@AshokShrivasta6

से अधिक दुष्ट है और हम मोदी के कर्फ़्यू ( ) का उल्लंघन करेंगे।
बताया जा रहा है कि ये छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री @bhupeshbaghel, के पिताजी का फेसबुक पोस्ट है जिसे अब डिलीट कर दिया गया है।

View image on Twitter
3,719 people are talking about this

बकौल इस फेसबुक पोस्ट, समिति ने इसकी सूचना मुख्यमंत्री बघेल को भी दे दी है। इस पोस्ट में लिखा है कि बुद्ध के पंचशील और गाँधी के असहयोग आन्दोलनों के माध्यम से जनता को जागृत किया जाएगा और ‘मोदी कर्फ्यू’ से आज़ादी दिलाई जाएगी। हालाँकि, ऑपइंडिया इस फेसबुक पोस्ट के सत्यता की पुष्टि नहीं करता लेकिन दूरदर्शन न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार ने इसे ट्विटर पर शेयर किया है और उन्हीं के हवाले से ये दावा किया गया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button