रायबरेली : श्रीनगर आतंकी हमले में शहीद हुए शैलेन्द्र सिंह का पार्थिव शरीर आज पहुंचेगा रायबरेली…

श्रीनगर आतंकी हमले में शहीद हुए शैलेन्द्र सिंह का पार्थिव शरीर आज रायबरेली पहुंचेगा। 3.35 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुँचेगा शहीद का पार्थिव शरीर। लखनऊ से सड़क मार्ग होते हुए आएगा रायबरेली। डलमऊ गंगा घाट पर होगा शहीद का अंतिम संस्कार।

बता दें, जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सोमवार को हुए आतंकी हमले में एक बार फिर देश के जवानों को अपनी शहादत देनी पड़ी। इस बार उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद के रहने वाले शैलेन्द्र प्रताप सिंह पुत्र नारायण बहादुर सिंह आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए।

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला हुआ। कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी (आरओपी) पर तैनात थे, तभी अज्ञात आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो गए, जबकि पांच घायल है।

श्रीनगर आतंकी हमले में शहीद हुए रायबरेली के जवान को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रद्धांजलि दी। सीएम ने मृतक के परिवार को 50 लाख की आर्थिक मदद और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया। साथ ही शैलेंद्र सिंह के नाम पर जिले की एक सड़क का नामकरण करने की भी घोषणा की।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button