रियलमी के C11 स्मार्टफोन से होगा Redmi 9A का मुकाबला, जानिए मूल्य व फीचर्स

शाओमी ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन रेडमी 9 (Redmi 9) कर दिया है। यह रेडमी 8 स्मार्टफोन का अपग्रेड मॉडल है जो 10 हजार रुपये से कम कीमत में आता है। कहा जा रहा है कि कंपनी फेस्टिव सीजन को देखते हुए जल्द ही रेडमी 9A भी ला सकती है, जो रेडमी 9 का लाइट वर्जन होगा। नया स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज के साथ आता है। इसमें बिलकुल नया ऑरेंज कलर ऑप्शन भी दिया गया है।

रेडमी इंडिया की ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई डिटेल के मुतबिक कंपनी Redmi 9A के लॉन्च को 2 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू करगी. कंपनी की Mi.com साइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाई गई है जिसमें 4 सितंबर इसकी सेल डेट दी गई है.

भारत में इसकी कीमत का खुलासा होना बाकी है. फिर भी, यह मलेशिया में घोषित कीमत के अनुरूप हो सकता है. वहां यह फोन 2GB RAM + 32GB स्टोरेज वैरिएंट में MYR 359 (लगभग 6,400 रुपये) कीमत पर बेचा गया है. रिपोर्ट के अनुसार यह फोन नेचर ग्रीन, सी ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा.

Redmi 9A का मुकाबला रियलमी के C11 स्मार्टफोन के साथ होगी. रियलमी C11 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट के साथ आता है. यह स्मार्टफोन 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ 7,499 रुपये में बिक रहा है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button