रिया चक्रवर्ती के बाद अब इस एक्ट्रेस पर लगा ड्रग्स लेने का आरोप कहा, “कुछ मिला तो छोड़ दूंगी मुंबई”

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला तूल पकड़ता ही जा रहा है। अब इस मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आया है। मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से रविवार को पूछताछ कर चुकी है  इस बीच कंगना रनौत के बयानों से बॉलीवुड और शिवसेना में खलबली मची हुई है। सुशांत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद कंगना रनौत ने बयान देते हुए कहा था कि 99 प्रतिशत बॉलीवुड ड्रग्स में डूबा हुआ है।

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मैं मुंबई पुलिस और अनिल देशमुख की मदद करने में खुशी महसूस कर रही हूं. प्लीज मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए, मेरे कॉल रिकॉर्ड्स को चेक कीजिए, अगर आपको किसी ड्रग पैडलर का लिंक मिल जाता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार कर लूंगी और मुंबई हमेशा के लिए छोड़ दूंगी. आपसे मिलने का इंतजार है’. इस ट्वीट में कंगना ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के ट्विटर एकाउंट को भी टैग किया है.

इससे पहले फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर बीते कई दिनों से कंगना रनौत और शिवसेना नेताओं के बीच ट्विटर पर ज़ुबानी जंग छिड़ी हुई है. कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं है. साथ ही वो चाहती हैं कि उनकी सुरक्षा का ज़िम्मा हरियाणा पुलिस या केंद्र की एजेंसी ले. इसी के बाद शिवसेना संजय राउत ने कंगना को मुंबई वापस न आने को कहा था और कंगना के लिए ‘हरामखोर’ शब्द का इस्तेमाल किया था. हालांकि बाद में उन्होंने इस पर सफाई भी जारी की थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button