रिश्ते हुए शर्मसार: चाचा ने अपनी 12 साल की भतीजी के साथ किया दुष्कर्म

ये घिनोना मामला महाराष्ट्र के चंद्रपुर का है, जिसने सिर्फ रिश्तों को नहीं बल्कि इंसानियत को भी शर्मसार कर दिया। जिसने भी इस वाक्य को सुना उसकी रूह काँप उठी। एक चाचा ने अपनी ही भतीजी जो सिर्फ 12 साल की थी उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने अपराधी को धर दबोचा।

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई घटना से देश भर में आक्रोश फूट रहा है। इस बीच चंद्रपुर जिले के गोंडपिपरी तहसील के एक गांव में रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना शुक्रवार की रात घटी। दादा के अंतिम संस्कार के दिन सारा परिवार शोक में डूबा था। इस बीच रात के अंधेरे में रिश्ते के चाचा ने भतीजी को ही हवस का शिकार बना लिया। समाज को सुन्न कर देने वाली इस घटना के 12 घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया।

हुआ कुछ यूँ कि, 2 दिन पहले यानी 2 अक्टूबर को पीड़िता के दादा कि मृत्यु हो गई थी। दोपहर में दादा जी का अंतिम संस्कार हुआ और शाम को करीब 9 बजे जब सभी परिवार वाले और अंतिम संस्कार में शामिल हुए रिश्तेदारों के साथ भोजन करने बैठे थे तभी नशे में धुत रिश्ते के चाचा ने अपनी 12 साल की भतीजी पर बुरी नजर डाली।

रिश्तेदारों को भोजन देने के बाद बच्ची घर से बाहर निकली। इस ओर किसी का ध्यान न होने का फायदा उठाकर आरोपी घर के पास स्थित एक कच्चे बाथरूम में ले गया और अंधेरे का फायदा उठाकर उसके साथ रेप किया।

कुछ देर बाद ही पीड़िता के पिता बाहर निकले तो उन्हें बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। वे घटनास्थल पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया। बेटी की हालत देखकर उसके पिता हैरान रह गए। नाबालिग ने बताया कि चाचा उसे जबरन घसीटकर ले गये और उसके साथ रेप किया। इसके पहले भी चाचा ने उसके साथ रेप का प्रयास किया था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी, इसलिए पीड़िता ने अपने चाचा के इस गंदे कृत्य की चर्चा परिजनों से नहीं की थी।

मासूम बच्ची के साथ हुए रेप को देखकर उसके माता-पिता ने रात 11 बजे गोंडपिपरी थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। सूचना मिलते ही थानेदार संदीप धोबे अपने पुलिसकर्मियों के साथ गांव पहुंचे और वहां से एक किमी दूर पानी की टंकी के पास छिपकर बैठे आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ रेप, पॉक्सो के तहत अपराध दर्ज किया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए चंद्रपुर जिला सरकारी हॉस्पिटल में दाखिल किया गया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button