रो रो कर पिता की मौत का इंसाफ़ मांग रही बेटी का वीडियो वायरल, निशाने पर यूपी पुलिस

लखनऊ। एक लड़की का रोकर इंसाफ़ मांगते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. लोग यूपी पुलिस को टैग कर तरह-तरह के कमेंट करने लगे. देखते ही देखते लाखों लोग इस वीडियो से जुड़ गए. मामला डीजीपी ऑफ़िस तक पहुंच गया. वीडियो की जांच शुरू हुई. पता चला कि लड़की भदोही जिले की रहने वाली है. उसका नाम दीपाली मिश्र है. उसने गोपीगंज थाने के पुलिस वालों पर पिता की पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है. सीएम ऑफ़िस के आदेश पर इस मामले की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए गए हैं. थानेदार सुनील वर्मा को लाइन हाज़िर कर दिया गया है.

अब हम आपको पूरा मामला बताते हैं. भदोही के फूलबाग के रहने वाले दो सगे भाईयों रामजी मिश्र और अशोक मिश्र के बीच 29 जून को झगड़ा हुआ. दोनों के बीच ज़मीन तो लेकर विवाद चल रहा था. गोपीगंज थाने की पुलिस दोनों को पकड़ कर ले गई. थाने में ही रामजी मिश्र की मौत हो गई. पुलिसवाले उन्हें अस्पताल लेकर गए. लेकिन डॉक्टरों ने रामजी मिश्र को मृत घोषित कर दिया. उनकी तीन बेटियां हैं. बड़ी बेटी दीपाली का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से उनके पिता की जान चली गई. उन्होंने थानेदार सुनील वर्मा पर हत्या का मुक़दमे चलाने की मांग की है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि रामजी मिश्र की मौत सदमे के कारण हुई. उनके शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं.. पुलिस पिटाई से रामजी की मौत की ख़बर से इलाक़े के लोग भड़क गए. देखते ही देखते 30 जून को इलाहाबाद वाराणसी हाईवे जाम कर दिया गया. अफ़सरों के समझाने बुझाने पर लोग शांत हुए. रामजी का अंतिम संस्कार हुआ. भदोही के एसपी सचीन्द्र पटेल ने कहा है कि हमने एएसपी रैंक के पुलिस अफ़सर को भी जांच के लिए कहा है. तब तक के लिए थानेदार को हटा दिया गया है. सोशल मीडिया पर मृतक की बेटी दीपाली का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. देश भर के लोग यूपी पुलिस को कोस रहे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button