लखनऊ : निजी संस्था द्धारा पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया

लखनऊ: निजी संस्था ऑल इण्डिया पायामे इंसानियत फोरम लखनऊ यूनिट ने लखनऊ महानगर चौकी में कोरोना महामारी के दौरान अपनी जान की बाजी लगाकर भी अपने कर्तव्यों को पूरा करने वाले पुलिस कर्मियों (कोरोना योद्धाओं) के लिए एक सम्मान समारोह आयोजित किया और कोरोना काल में बेहतरीन काम के लिए पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया।

संस्था ने हेड कांस्टेबल धीरेंद्र कुमार सिंह,हेड कांस्टेबल विनोद कुमार मिश्रा हेड कांस्टेबल संजय कुमार सिंह,हेड कांस्टेबल हरेंद्र प्रसाद ,आरक्षी सलिल सक्सेना ,आरक्षी अमित राणा ,आरक्षी शकील अहमद ,आरक्षी जीशान खान ,आरक्षी मोहित पांडे, महिला आरक्षी पूनम यादव ,हेड कांस्टेबल पुष्पराज शुक्ला कार्यालय सहायक पुलिस आयुक्त महानगर लखनऊ को सम्मानित किया तथा आगे भी हरसम्भव मदद का आश्वासन भी दिया।

पुलिस अधिकारी ने जताया संस्था का आभार

इस मौके पर प्राची सिंह (आईपीएस) ने संस्था का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिस वक्त पूरे देश के लोग कोरोना महामारी की वजह से अपने घरों में बंद था, उस वक्त पुलिस डिपार्टमेंट के लोग अपनी जान की परवाह न करते हुए अपनी ड्यूटी पर मुस्तैद थे। साथ ही कानून व्यवस्था भी बरकरार रखे हुए थे। आज जब सभी लोग अपनी सामान्य जीवन शैली की ओर लौट रहे हैं किसी ने अगर हमारे योगदान की ओर ध्यान दिया और हमारा धन्यवाद किया तो उसका आभार है। इस तरह के सम्मान से कार्यरत पुलिस कर्मियों का हौसला बढ़ता है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button