लखनऊ : नेपाली युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने वाला युवक गिरफ्तार

नेपाल की एक युवती से 15 दिन पहले चिनहट के एक होटल में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी के धमकाने पर वह नागपुर में अपने एक नेपाली दोस्त के पास चली गई थी। इस दोस्त ने नागपुर में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।

अब नागपुर पुलिस ने एक टीम के साथ पीड़िता को दस्तावेजों के साथ चिनहट भेज दिया है। सोमवार को यह महिला लखनऊ पहुंची पर वह जिस होटल का पता बता रही है उस नाम का कोई होटल चिनहट में नहीं है।
लिहाजा अब चिनहट पुलिस इस मुकदमे को अपने यहां स्थानान्तरित करने के लिए अफसरों से सलाह कर रही है। वहीं, मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नेपाली युवती ने नागपुर के कोराठी थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।

युवती ने बताया था कि वह नौकरी के सिलसिले में 2018 में नेपाल से भारत आई थी। इस साल मार्च से वह लखनऊ में अपनी एक दोस्त के फैजाबाद रोड स्थित मकान में किराये पर रहती थी। इस दोस्त ने उसका परिचय प्रवीण राजपाल यादव से कराया था। वह लखनऊ का रहने वाला है और दुबई में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था।
वीडियो वायरल करने की दी थी धमकी
पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उसकी दोस्त ने उससे डेढ़ लाख रुपये लिए थे। जब उसने इस साल सितंबर में रुपये वापस मांगे तो वह धमकाने लगी। इस पर उसने प्रवीण से मदद मांगी। प्रवीण ने उसे धोखा दिया और एक होटल में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुराचार किया और वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

पीड़िता ने नागपुर पुलिस को बताया कि आरोपी प्रवीण ने उसे बहुत धमकाया था। कहा था कि अगर पुलिस को सूचना दी तो उसके अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। जिससे भयभीत युवती ने चिनहट कोतवाली में मुकदमा नहीं लिखाया था।

प्रभारी निरीक्षक चिनहट धनंजय पांडेय के मुताबिक नागपुर से पुलिस टीम पीड़िता को लेकर आई है। वहां के डीएसपी ने डीसीपी चारू निगम के लिए पत्र लिखा है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button