लखनऊ : पांचवी बार उर्दू अनुवादक संघ के अध्यक्ष बने शफीकुर्ररहमान

लखनऊ। राज्य कर्मचारी संघ का पहली बार पदाधिकारियों का चुनाव गूगल मीट के माध्यम से वर्चुअल सम्मेलन आयोजित हुआ। कोविड 19 वैश्विक महामारी को देखते हए यह र्निणय लिया गया।

जिस में 70 जनपदों के लगभग दो सौ से अधिक प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया जिसका आयोजन विकास भवन इन्दिरा नगर के सभागार से र्निवाचन अधिकारी स्वंय बाजपेई एवं केपी वर्मा की देखरेख मेें किया गया। लगभग तीन घण्टे तक चले इस कार्यक्रम का संचालन महामंत्री हैदर रजा ने किया।

आगरा : मोहब्बत की निशानी ताजमहल के दीदार का इंतजार हुआ खत्म

सम्मेलन में संवर्ग में व्याप्त विसंगतियो एवं शासन स्तर पर लम्बित चल रहे मामलों को हल कराने एवं अन्य समस्याओं पर विचार विर्मश के बाद आम र्निवाचन प्रक्रिया के दौरान सम्मेलन में भाग ले रहे सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से संघ के अध्यक्ष के तौर पर शफीकुर्रहमान को पांचवी बार चुना वही महामंत्री पद की जिम्मदारी एक फिर से हैदर रज़ा को सौंपी गयी।

महाराष्ट्र : ठाणे के भिवंडी में इमारत ढही, आठ की मौत, कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका

वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिये अतीक़ अहमद एवं उपाध्यक्ष पद पर निशात अंजुम मुफती तथा तहसीन अली को चुना साथ ही कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी मुजीबुर्रहमान को मंत्री पद के लिये जलालउददीन एवं आडीटर पद के लिये वारिस अली को सौंपी गयी।

पीलीभीत पुलिस का अमानवीय चेहरा, टूटे हुए हाथ के साथ थाने पहुंचे फरियादी का ही काटा चालान

महामंत्री हैदर रजा ने बताया कि शीघ्र ही सभी नव र्निवाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण कराया जायगा। र्वचुअर सम्मेलन में हिस्सा ले रहें सभी सम्मानित सदस्यों का घन्यवाद करते हुये अध्यक्ष शफीकुर्रहमान ने सम्मेलन समाप्ति की घोषणा की।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button