लखनऊ : फ़िल्म निर्देशक मधुर भण्डारकर करेंगे CM योगी से मुलाक़ात

बॉलीवुड फ़िल्म निर्माता मधुर भंडारकर आज सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। मधुर भंडारकर लखनऊ स्थित सीएम आवास पर मुख्यमंत्री योगी से मुलाक़ात करेंगे। इस दौरान यूपी में फ़िल्म सिटी निर्माण को लेकर चर्चा होगी। योगी आदित्यनाथ ने यूपी में फ़िल्म सिटी बनाने की घोषणा की है। इस घोषणा के बाद कंगना राणावत समेत कई फ़िल्मी हस्तियाँ सीएम योगी के ऐलान की सराहना कर चुकी हैं। 

समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जौनपुर हत्याकांड मामले में कहा -‘#नहींचाहिएभाजपा’

महाराष्ट्र हंगामे के बीच फ़िल्म निर्माता मधुर भंडारकर आज यानि रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने आ रहे है। लखनऊ आपको बता दें कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को समीक्षा बैठक के दौरान कही। योगी सरकार अब यूपी में फिल्म सिटी बनाने की तैयारी कर रही है। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम सबसे खूबसूरत फिल्मसिटी बनाने जा रहे है। ये फिल्मसिटी नोएडा, ग्रेटर नोएडा में हो सकती है।

डीजीपी मुख्यालय के आदेश के बाद जिलों में शुरू हुई 50 कि उम्र पार कर रहे पुलिस कर्मियों की जांच

मुख्यमंत्री योगी ने फ़िल्म सिटी की कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए है। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को शासकीय योजनाओं का लाभ पात्रों तक पहुंचाना सुनिश्चित करने के आदेश दिए। साथ ही सीएम योगी ने की मेरठ मंडल के जिलों मेरठ, हापुड़, बागपत, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, बुलन्दशहर के विकास कार्यों की समीक्षा की। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि स्मार्ट सिटी योजना के कार्यों में जरा भी देरी न करे इस काम को प्राथमिकता से करें।

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने योगी आदित्यनाथ को किया धन्यवाद 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की बात कही थी।  भजन सम्राट अनूप जलोटा ने योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद किया है।  उन्होंने सोशल मीडिया में बधाई दी है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button