कौशांबी : किशोरी की लाश मिलने से इलाके में सनसनी

कौशांबी से एक मामला सामने आ रहा है जहाँ किशोरी की लाश मिलने से इलाके में सनसनी गयी है । किशोरी की लाश को बोरे में भरकर फेंका गया था। हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है। ये मामला चरवा थाना क्षेत्र के पन्नोई गाँव के पास का है।

गंगा नदी में डूबने से तीन की मौत

कौशांबी से ही एक और मामला सामने आ रहा है।   छह युवतियों के गंगा नदी में डूबने से सनसनी मच गयी। तीनों युवतियों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गयी है। जबकि तीन युवतियों को मौके पर मौजूद गोताखोरों ने बचा लिया है। सभी युवतियां गंगा नदी नहाने गई थी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। यह मामला पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के कुरई घाट का है।

डीजीपी मुख्यालय के आदेश के बाद जिलों में शुरू हुई 50 कि उम्र पार कर रहे पुलिस कर्मियों की जांच

कौशांबी में  ही एक और मामला आया था सामने 

यूपी के कौशांबी में सरायअकिल थाना क्षेत्र के दिया उपरहार गांव में एक युवक की बदमाशो ने धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई। उसके चेहरे और सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं। इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट को भी बदमाशों ने काट डाला।

पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर तेजाब डाला गया। युवक की नृशंस हत्या कर बदमाशों ने शव को झाड़ियों में फेंक दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।जानकारी के मुताबिक युवक जुमा की नमाज पढ़ने के बाद अचानक लापता हो गया था। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे।

समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जौनपुर हत्याकांड मामले में कहा -‘#नहींचाहिएभाजपा’

आज सुबह ग्रामीणों ने रक्तरंजित उसका शव झाड़ियों में देखा तो हड़कंप मच गया।परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। हत्या की खबर मिलते ही सरायअकिल पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। नृशंस हत्या की जानकारी मिलते ही एसपी अभिनंदन ने भी फील्ड यूनिट की टीम के साथ मामले की छानबीन की।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button