लखनऊ : राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प

लखनऊ। राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प हो गयी है। कार्यकर्ता  राज्यपाल को ज्ञापन देने जा रहे थे इस दौरान  पुलिस और राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ता के बीच तीखी नोकझोंक और झड़प हुई है। 

प्रदेश में बढ़ते अपराध और बलात्कार को लेकर ज्ञापन सौपने जा रहे थे। पुलिस ने राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ताओं को रास्ते में रोका इस दौरान कार्यकर्ताओं ने की नारेबाज़ी भी की। आपको बता दें कि कल जयंत चौधेरी और लोकदल के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर  लाठी चार्ज किया था. इसका विरोध किया।

हाथरस में पीड़िता के गांव में राष्ट्रीय लोक दल नेता जयंत चौधरी भी पहुंचे हुए थे

राष्ट्रीय लोक दल नेता  जयंत चौधरी और कार्यकर्ता हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे। इस दौरान  ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया था। हाथरस में पीड़िता के गांव में राष्ट्रीय लोक दल नेता जयंत चौधरी भी पहुंचे हुए थे । उन्होंने पीड़ित परिजन से घर के अंदर बैठकर मुलाकात की थी ।

इस दौरान गांव में आरएलडी और सपा कार्यकर्ताओं का भारी हंगामा हुआ था। पुलिस ने जयंत चौधरी पर भी लाठीचार्ज की कोशिश की थी । इसके बाद पूर्व सांसद और आरएलडी नेता जयंत चौधरी और कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज हुआ था । जयंत चौधरी को बचाने के लिए आरएलडी कार्यकर्ताओं ने घेरा बना लिया था।

इस दौरान पुलिसकर्मी लगातार लाठीचार्ज करते रहे। हाथरस सदर के एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा ने लाठीचार्ज के बारे में बताया, ‘गांव में अभी 5 से अधिक लोगों के प्रतिनिधिमंडल को जाने की इजाजत नहीं है। हमें समाजवादी पार्टी और RLD के 5 लोगों के नाम मिले थे। तभी कार्यकर्ताओं ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया और बैरिकेडिंग तोड़ डाली।

पुलिस ने राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ताओं को रास्ते में रोका इस दौरान कार्यकर्ताओं ने की नारेबाज़ी भी की। कल जयंत चौधेरी और लोकदल के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठी चार्ज किया था।  कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button