लखनऊ : विद्युत निजीकरण के विरोध में कर्मचारी ने किया कार्य का बहिष्कार

यूपी पावर एसोसिएशन ने भी लिया कार्य बहिष्कार का फैसला। विद्युत कर्मचारी संगठन संयुक्त संघर्ष समिति के बाद यूपी पावर एसोसिएशन भी कार्य बहिष्कार पर जाएगा। आज शाम 4 बजे से करेंगे कार्य बहिष्कार।आरक्षित वर्ग के बिजली कर्मियों का संगठन है यूपी पावर ऑफिसर्स एसोसिएशन।

लखनऊ : यूपी पावर एसोसिएशन ने भी लिया कार्य बहिष्कार का फैसला। विद्युत कर्मचारी संगठन संयुक्त संघर्ष समिति के बाद यूपी पावर एसोसिएशन भी कार्य बहिष्कार पर जाएगा। आज शाम 4 बजे से करेंगे कार्य बहिष्कार।आरक्षित वर्ग के बिजली कर्मियों का संगठन है यूपी पावर ऑफिसर्स एसोसिएशन।

निजीकरण के विरोध में बिजली कर्मचारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी है। इस बीच यूपी पावर ऑफिसर्स असोसिएशन ने भी मंगलवार शाम 4 बजे से अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार की घोषणा कर दी है। प्रदेश की सभी डिस्कॉम के अधिकारी इस हड़ताल में शामिल होंगे। इससे राज्य में बिजली संकट के और गहराने की आशंका बढ़ गई है। राज्य के बिजली कर्मचारी और संविदाकर्मी सोमवार से हड़ताल पर हैं।

अधिकारियों के असोसिएशन ने एक पत्र जारी कर कहा, ‘5 अक्टूबर को ऊर्जा मंत्री के साथ बातचीत में संगठन और प्रबंधन के बीच सुधारों को लेकर सहमति बन गई थी। मगर पावर कार्पोरेशन के उच्च प्रबंधन का अपनी बात से मुकरना और सहमति पत्र पर हस्ताक्षर करने से इनकार करना गहरी साजिश की ओर इशारा करता है। इससे पावर ऑफिसर्स असोसिएशन के सदस्यों के सामने आंदोलन पर जाने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है।’

असोसिएशन ने आगे कहा, ‘इस सबकी वजह से अगर प्रदेश की जनता को समस्या का सामना करना पड़ता है तो इसके लिए पावर कॉर्पोरेशन का शीर्ष प्रबंधन और यूपी सरकार जिम्मेदार होंगे। इसलिए असोसिएशन ने मंगलवार शाम 5 बजे से अनिश्चितकालीन कार्यबहिष्कार पर जाने का फैसला किया है।’

यूपी में अभी और गहराएगा बिजली का संकट. यूपी पावर एसोसिएशन ने भी लिया हड़ताल का फैसला कर्मचारी संगठन के बाद पावर एसोसिएशन ने कार्य बहिष्कार का ऐलान किया. यूपी के कई जिलों में बत्ती गुल है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button