लखनऊ : व्हिसलब्लोवर आईपीएस वैभव कृष्ण को बहाल करने की मांग

एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर ने पूर्व एसएसपी नॉएडा रहे निलंबित आईपीएस अफसर वैभव कृष्ण को बहाल किये जाने की मांग की है.

एक्टिविस्ट (Activist ) डॉ नूतन ठाकुर ने पूर्व एसएसपी नॉएडा रहे निलंबित आईपीएस अफसर वैभव कृष्ण को बहाल किये जाने की मांग (demanded) की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को भेजे पत्र में उन्होंने कहा कि वैभव कृष्ण ने ही तमाम सबूतों के साथ 5 आईपीएस अफसर, कई पीसीएस तथा अन्य अफसरों के संबंध में शासन को रिपोर्ट दी थी। 

nutan

पहले किसी भी अधिकारी ने इन शिकायतों को गंभीरता से नहीं लिया था तथा वैभव कृष्ण के पत्रों के लीक होने के पहले तक ये महीनों तक ठंडे बस्ते में पड़े रहे थे।

वे पुलिस विभाग के व्हिसलब्लोवर हैं

नूतन ने कहा कि अब सतर्कता अधिष्ठान द्वारा अजयपाल शर्मा तथा हिमांशु कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर यह साबित हो गया है कि वैभव कृष्ण की बातों में बहुत दम था और उन्ही के व्यक्तिगत प्रयासों से यह कार्यवाही संभव हो सकी है. इस प्रकार वे पुलिस विभाग के व्हिसलब्लोवर हैं।

वैभव कृष्ण को शीघ्र बहाल करते हुए महत्वपूर्ण तैनाती दिए जाने की मांग

उन्होंने कहा कि वैभव कृष्ण ने भी गलती की, जिसपर उन्हें निलंबित किया गया, किन्तु अब उनके निलंबन के बहुत समय बीत गया है और अब उनकी रिपोर्ट भी काफी हद तक सही साबित हो चुकी है. अतः उन्होंने वैभव कृष्ण को शीघ्र बहाल करते हुए महत्वपूर्ण तैनाती दिए जाने की मांग की है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button