लखनऊ: CM योगी से मिले अमर सिंह, बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं

लखनऊ। दिग्गज राजनेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने सोमवार (23 जुलाई) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से यहां मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में उनके भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं. अधिकारिक सूत्रों ने उनकी मुलाकात की पुष्टि की है, हालांकि उनके बीच क्या बातचीत हुई इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि अमर सिंह समाजवादी पार्टी से राज्यसभा के सांसद थे. लेकिन, पिछले साल अखिलश यादव की अगुवाई वाले संगठन ने उन्हें निष्कासित कर दिया था. इसके बाद से ही उनके भगवा दल से जुड़ने के कयास लग रहे हैं.

सपा से बगावत के बाद उनके तेवर बदले हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, सोमवार (23 जुलाई) देर शाम वो नेपाल के दौरे से लखनऊ आए और सीएम से मिलने एनेक्सी पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच करीब 15 से 20 मिनट तक बातचीत हुई. सूत्रों का कहना है कि अमर सिंह ने उनसे आजमगढ़ के विकास को लेकर बात की है. कुछ और योजनाओं पर भी उन्होंने सीएम को सलाह दी है.

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वो लखनऊ आए हुए थे और काफी दिन से मुख्यमंत्री से मिलना चाह रहे थे. ये मुलाकात सिर्फ शिष्टाचार मुलाकात थी, इसका कोई और मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए. आपको बता दें कि अमर सिंह ने हाल ही में कहा था कि वो बीजेपी में शामिल होने के खिलाफ नहीं है. लेकिन उन्हें न तो इसके लिये कोई निमंत्रण मिला है और न ही उन्होंने इसके लिये आवेदन किया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button