लखीमपुर : यूपी में जंगलराज, निघासन खीरी से तीन बार विधायक रहे निर्वेन्द्र कुमार मिश्रा मुन्ना की दिनदहाड़े की निर्मम हत्या

लखीमपुर : विवादित जमीन पर कब्जा करने आए दबंगों को रोकने गए दूसरे पक्ष के लोगों की दबंगों ने की लात घूंसे लाठी-डंडों से पिटाई. तीन बार के पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार मुन्ना की दबंगों द्वारा मारपीट से हालत बिगड़ी अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में तोड़ा दम.

निघासन खीरी से तीन बार विधायक रहे निर्वेन्द्र कुमार मिश्रा –
1989 में निर्दलीय
1991 में निर्दलीय
1993 में समाजवादी पार्टी से विधायक रहे हैं.

वही उनके पुत्र संजीव कुमार मुन्ना की हालात गंभीर:-

त्रिकोलिया पढुआ बस अड्डे के मेन रोड पर स्थित जमीन पर चल रहा था मुकदमा. परिवार का आरोप सैकड़ों हथियार से लैस लोगों को लेकर आए थे कब्जा करने.

कब्जेदारी को लेकर दो पक्षो में संघर्ष। एक पक्ष के साथ खड़ी पुलिस पर लोग आक्रोशित हुए. लाठी डंडों से लैस होकर एक पक्ष कब्जा लेने पहुँचा था. पुलिस ने दूसरे पक्ष को लाठियों के बल पर खदेड़ा। संघर्ष दौरान मौके पर गए पूर्व विधायक की संदिग्ध अवस्था मे मौत. ग्रामीणों ने पूर्व विधायक निर्वेन्द्र मुन्ना के शव रखकर प्रदर्शन शुरू किया। संपूर्णानगर के त्रिकोलिया का है पूरा मामला।

परिवारी जनों का आरोप किशन कुमार गुप्ता पक्ष के लोगों ने मिलकर पूर्व विधायक व उनके पुत्र के साथ की मारपीट पूर्व विधायक की अस्पताल ले जाते हुए मौत.

पीड़ित के पुत्र ने लगाया पुलिस की मिलीभगत से आरोपियों द्वारा घटना को अंजाम देने का आरोप. घटना उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी तहसील पलिया के ग्राम त्रिकोलिया पढुआ की.

निघासन खीरी से तीन बार विधायक रहे निर्वेन्द्र कुमार मिश्रा मुन्ना की दिनदहाड़े पीटकर हत्या, इनके पुत्र की हालत गंभीर, एजाज नामक बदमाश ने गुर्गों संग मिलकर हत्या की जघन्य वारदात को अंजाम दिया.

हथियारों से लैस बदमाशों ने की घटना. त्रिकोलिया बस अड्डे के पास जमकर बवाल. पूर्व विधायक का शव रखकर प्रदर्शन शुरू. संपूर्णानगर थाना क्षेत्र में जमकर बवाल.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर बोला हमला:-

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा तीन बार के विधायक रहे निवेन्द्र मुन्ना मिश्र की निर्मम हत्या, बेटे पर कातिलाना हमले से हिल गया उत्तर प्रदेश। भाजपा राज में प्रदेश की जनता बेहद भयभीत- अखिलेश यादव

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button