वायरल वीडियो को लेकर नोरा फतेही ने टेरेंस लॉरेंस को लेकर कही ये बड़ी बात…

सोनी टीवी पर प्रसिद्ध डांस रियलिटी शो इंड‍ियाज बेस्ट डांसर पर मलाइका अरोड़ा की जगह आई नोरा फतेही का जलवा पूरी तरह से छाया हुआ है। सिर्फ कंटेस्टेंट नहीं दर्शक भी उनको देखकर काफी प्रसन्न है। लोगों को नोरा फतेही और टेर्रेंस लॉरेंस की केमिस्ट्री भी खूब पसंद आ रही है।
लेकिन हाल ही में दोनों के बीच में शो का ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि टेर्रेंस नोरा को गलत तरीके से छूटे हुए नज़र आ रहे है। आरोप भी यहाँ लगाया गया है। लेकिन इससे पहले कि मामला आगे बढ़ता नोरा ने सामने आकर खुद ही सब कुछ साफ़ कर दिया।

टेरेन्स ने अपने ऊपर लग रहे आरोप पर एक कहानी साझा करते हुए सफाई दी है। इस पोस्ट पर नोरा ने कमेंट कर उनके प्रति अपना समर्थन दिखाया। नोरा ने लिखा- ‘धन्यवाद टेरेन्स! सोशल मीड‍िया वाले आज के समय में वीड‍ियो में बदलाव और मीम्स के लिए फोटोशॉप करना आम बात है…मैं खुश हूं कि आपने इसे खुद को प्रभाव‍ित करने नहीं दिया और आपने अपनी गर‍िमा बरकरार रखी। ये भी बीत जाएगा।

आप और गीता मैम मेरे साथ इतने इज्जत से पेश आते हैं और मुझे इतना प्यार देते हैं, मुझे शो में जज के तौर पर स्वीकार किया, यह मेरी जिंदगी का बहुत बड़ा अनुभव है.’

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि, टेर्रेंस एक्ट्रेस नोरा फतेही को पीछे टच कर रहे है।  इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोग आगबबूला हो गए और टेर्रेंस को बुरा भला भी कहा। लेकिन कई लोग उनका सपोर्ट करने भी उतरे।

नोरा फतेही इस वक्त इंड‍ियाज बेस्ट डांसर के जज पैनल में शामिल हैं। वे मलाइका अरोड़ा की जगह आई हैं, जिन्हें हाल ही में कोरोना वायरस पॉज‍िट‍िव पाया गया था। वैसे मलाइका अब ठीक हो चुकी हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button