वाराणसी : एसआई के पी यादव के बिगड़े बोल कहा -‘वर्तमान सरकार है नाजायज’

जिले में बढ़ रहे अपराध को देखते हुए वाराणसी जिले में 26वें थाने के तौर पर पहड़िया पुलिस चौकी परिसर में लालपुर पांडेयपुर थाने का उद्घाटन एडीजी जोन बृजभूषण द्वारा किया गया था । ऐसे कई थानों चौकी का उच्च अधिकारियों द्वारा बराबर उद्घाटन होता रहा है।

दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सिर्फ कागजी कार्रवाही ही सीमित रह सिमट जाती है

जहां पीड़ित और फरियादी अपनी फरियाद को लेकर गुहार लगाने जाते रहे है कुछ थानों में तैनात चंद पुलिसकर्मी के चलते पीड़ित न्याय के लिए दर दर की ठोकरे खाने पर मजबूर होते रहे । जबकि दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सिर्फ कागजी कार्रवाही ही सीमित रह सिमट जाती है ।

तैनात दरोगा के पी यादव ने पीड़ित मकान मालिक को खूब खरी खोटी सुनाते हुए

कुछ ऐसा ही वाक्या लालपुर पाण्डेपुर थाने का सामने खुलकर आया जहा पीड़ित ने अपनी गुहार लगाई थी खजूरी निवासी सोनी देवी ने किरायेदारी मामले को लेकर एक प्रार्थना पत्र लालपुर पाण्डेपुर थाने पर दी थी जहां तैनात दरोगा के पी यादव ने पीड़ित मकान मालिक को खूब खरी खोटी सुनाते हुए।

वर्तमान बीजेपी सरकार को नजायज कहते हुए

फर्जी मामले में फंसा देने की बात तक कह डाली जिसको लेकर पीड़ित ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के यहां अपनी गुहार लगाई न्याय न मिलने पर परिवार सहित जहर खाकर अपनी आत्मलीला समाप्त करने की बात तक प्रार्थना पत्र में कह डाली यही नही पीड़ित के पति संजीव उर्फ काजू के मोबाइल फोन पर थाने पर तैनात दरोगा ने बातचीत के दौरान वर्तमान बीजेपी सरकार को नजायज कहते हुए।

जिले में ब्राह्मणों का राज चल रहा सब जगह हमे तुम्हे कहा लाभ मिल पा रहा की बात कहते हुए कहा की तुम दुकान का ताला खोल दो नही तो फर्जी आरोपो में फसाकर जेल भेज दूंगा । पीड़ित की पत्नी ने बताया कि मामला कोर्ट में विचाराधीन है बावजूद उसके थाने पर तैनात दरोगा मेरे पति को फोनकर धमकिया देते रहते है और तो और सरकार को बदनाम करने की कोशिश भी कर रहे ऐसे पुलिसकर्मियों के खिलाफ जाच कराकर उच्चाधिकारियों को दण्डात्मक कार्रवाही करनी चाहिए ।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button