वाराणसी : मल्‍हनी उपचुनाव लड़ने के लिए बसपा ने जयप्रकाश दूबे को प्रत्‍याशी घोषित किया

वाराणसी। बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party)के प्रदेश अध्यक्ष और वाराणसी प्रभारी मुनकाद अली ने शम्भूगंज बाजार में एक दिवसीय कार्यकर्ता बैठक में जयप्रकाश दूबे  (Jay prakash Dubey )को मल्हनी उपचुनाव का प्रत्याशी घोषित किया है। इस बाबत एक कार्यक्रम आयोजित कर कार्यकर्ताओं के सामने प्रत्‍याशी चयन की जानकारी दी गई।

बसपा की ओर से अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व वाराणसी मंडल के प्रभारी मुनकाद अली ने मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के लिए जय प्रकाश दुबे को गुरुवार को दोपहर में बसपा की ओर से अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया। शम्भूगंज बाजार में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में जयप्रकाश दुबे के नाम की घोषणा की गई। जयप्रकाश दुबे सरायबिका मछलीशहर के मूल निवासी हैं जो एक विद्यालय के प्रबंधक हैं। कार्यक्रम में ही इनके दावेदारी की घोषणा की गई।

दरअसल मल्‍हनी विधानसभा सीट पर सपा की ओर से विधायक रहे पारसनाथ यादव का कुछ माह पूर्व निधन हो जाने की वजह से यह सीट खाली चल रही थी। अब विधानसभा उपचुनाव की घोषणा होने के बाद पार्टियों की ओर से प्रत्‍याशी चयन की कवायद शुरु हो गई है।

मल्‍हनी क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है

इससे पूर्व क्षेत्र में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी जनसभा करने के साथ ही पार्टी की ओर से प्रत्‍याशी चयन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिक‍ारियों से परिचर्चा कर चुके हैं। इसके अलावा सपा की ओर से भी प्रत्‍याशी चयन को लेकर मंथन का दौर जारी है। पार्टी कार्यकर्ताअाें और पदाधिकारियों को उम्‍मीद है कि पूर्व विधायक के परिवार से ही किसी को टिकट मिल सकता है। वहीं चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद से ही मल्‍हनी क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button