विराट कोहली की डर्टी पिक्चर देखिए …जयंत यादव के निजी पार्ट पर फेरा हाथ !

pic-%e0%a4%b5%e0%a4%bf%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9f-%e0%a4%95%e0%a5%8b%e0%a4%b9%e0%a4%b2%e0%a5%80-12नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खत्म हुई टेस्ट सीरीज आपको याद तो होगी। इस सीरीज के बाद से वर्ल्ड क्रिकेट के शिखर परह टीम इंडिया है और इसके साथ ही टीम के कप्तान विराट कोहली का अजेय रथ जारी है। टीम इंडिया के लिहाज से ये टेस्ट सीरीज कई मायनों में बेहद यादगारी रही। चाहे फिर वो आर अश्विन का रिकॉर्डतोड़ विकेट्स लेना हो, चाहे फिर वो कोहली का दोहरा शतक हो, चाहे फिर वो करुण नायर का तिहरा शतक हो या फिर मुरली विजय का शानदार प्रदर्शन हो। इसके साथ ही इस सीरीज में इस बार जयंत यादव एक ऐसा चेहरा बनकर सामने आए हैं जो गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी में भी अपना हुनर दिखा गए। ये सीरीज जयंत यादव के लिए भी कई मायनों में यादगार रही है।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। ये वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है और जो भी इस वीडियो को देख रहा है एक बार मुस्कुराए बिना नहीं रह पा रहा है। साफ पता चल रहा है कि विराट का ये वीडियो काफी फनी है। इस वीडियो में कोहली टीम इंडिया के खिलाड़ी जयंत यादव के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से कोहली जयंत यादव के निजी पार्ट पर रुमाल मार रहे हैं। कोहली ड्रेसिंग रूम में जाते दिख रहे हैं और उनके हाथ में रुमाल है। इस दौरान ये भी दिख रहा है कि कोहली के हाथ में रुमाल है। सामने जयंत यादव खड़े हैं और कोहली रुमाल से जयंत के निजी पार्ट पर मारते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

इंग्लैंड और भारत के बीच हुई टेस्ट सीरीज में कोहली ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था और इसके बाद ही उन्हें मैन ऑफ द सरीज अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इसके साथ ही कोहली के लिए बल्लेबाजी में ये साल काफी अच्छा रहा है। इस साल उन्होंने टेस्ट, वनडे और टी-20 के फॉर्मेंट में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। कोहली के इस प्रदर्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनमें रनों के लिए कितनी जबरदस्त भूख है। इसके साथ ही कोहली के लिए ये साल इसलिए भी अच्छा रहा है क्योंकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपनी ऑल टाइम फेवरेट टीम में उन्हें कप्तान चुना है। साफ है कि कोहली के क्रिकेट को लेकर जुनून अपने चरम पर है और पूरा वर्ल्ड क्रिकेट उन्हें उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई भी दे रहा है।

विराट कोहली इस वक्त क्रिकेट की दुनिया में तो चमत्कार कर ही रहे हैं। इसके साथ ही उनका ये फनी वीडियो भी काफी वायरल किया जा रहा है। खासकर कोहली के एक्शन के बाद जयंत यादव का रिएक्शन भी देखने लायक लग रहा था। इसे देखकर कहा जा सकता है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बीच मस्ती कभी खत्म नहीं होती है। इस वीडियो को देखकर आप कह सकते हैं कि चाहे सिचुएशन जैसी भी हो लेकिन कोहली मजाक करने के मूड से कभी बाज नहीं आते हैं। फिलहाल जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो इस वीडियो को वायरल कर दे रहा है। खैर एक बात ये भी है कि इस वीडियो को देखकर बॉ़लीवुड एक्ट्रेस और कोहली की गर्लफ्रैंड अनुष्का शर्मा क्या कहेंगी,च ये भी आने वाला वक्त बताएगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button