शमी की शिकायत लेकर ममता से मिलना चाहती हैं हसीन जहां, इधर BCCI एक्टिव

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने और उनके साथ अपने दर्द को साझा करने की इच्छा जाहिर की है.

हसीन जहां की शिकायत पर हाल ही में शमी की हत्या के प्रयास, दुष्कर्म, आपराधिक धमकी एवं जहर के जरिए चोट पहुंचाने के प्रयास सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज किए गए थे.

हसीन ने कहा कि वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कोई सपोर्ट नहीं चाहती, लेकिन वह ये जरूर चाहती हैं कि एक बार वह उनके मामले पर गौर करें, क्योंकि वह सच्चाई से लड़ रही हैं.

हसीन ने कहा, ‘मुख्यमंत्री से यह अनुरोध करती हूं कि मैडम मेरी लड़ाई सत्य के लिए है. मुझ पर अत्याचार किया गया है. मेरी कोई गलती नहीं है. मैं आपसे किसी समर्थन के लिए नहीं कह रही हूं, लेकिन मेरी आपसे केवल यह अपील है कि सच्चाई के लिए मेरी लड़ाई पर आप अपनी नजरें रखें. आप मुझसे मिलें, मेरी बात सुनें और फिर जो जरूरी हो फैसला करें.’

दूसरी तरफ, शमी की पत्नी हसीन जहां से बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के चार अधिकारियों ने पूछताछ की. इस दौरान अधिकारियों ने हसीन से शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर सवाल किए. गौरतलब है कि हसीन ने पिछले हफ्ते ही अपने पति पर अलिस्बा नाम की लड़की से पैसे लेकर मैच फिक्स करने का आरोप लगाया था.

सूत्रों के मुताबिक बीसीसीआई के अधिकारी कोलकाता पहुंचने के बाद सीधे कोलकाता पुलिस मुख्यालय लाल बाजार चले गए. उसके बाद वहां हसीन जहां को बुलाया गया. एंटी करप्शन यूनिट के अधिकारियों ने उनसे करीब तीन घंटे तक लंबी बातचीत की. हालांकि उनसे पूछे सवालों का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button