शहला ताहिर के जुलूस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

नई दिल्ली।  उत्तर प्रदेश के नवाबगंज नगर पालिका चेयरपर्सन शेहला ताहिर द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जा सकता है. मंत्री धर्मपाल सिंह ने रविवार को बरेली के आईजी से शेहला ताहिर के खिलाफ भारत विरोधी नारे लगाने के आरोप में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने को कहा है. 19 दिसंबर को एक वीडियो की वायरल होने के बाद इसकी शिकायत की गई थी. दूसरी तरफ ताहिर ने इसे विपक्षी लोगों के साजिश की बात कही है. पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जांच कर रही हैं. गौरतलब है कि वायरल वीडियो में एक व्यक्ति पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते दिख रहा है.

ये वीडियो 27 दिसंबर का बताया जा रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी ने बीएसपी नेता धर्मपाल सिंह ने शहला के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज़ करने की मांग की है. इस मामले में मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि पाकिस्तान का नारा लगाना हमारे देश का अपमान है. मैंने आईजी और एसएसपी से इस मामले को लेकर बात की है और उन्हें सूचित किया है कि यह बहुत ही गंभीर मामला है.

इसके साथ ही भारत विरोध नारे लगाने वाले पर राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज किया जाए. दूसरी तरफ इस मामले में बरेली के आईजी एसके भगत ने कहा कि मैंने एसएसपी को निर्देश दिए हैं कि वे सबसे पहले इस वीडियो की जांच कराएं और उसी के मुताबिक इस मामले पर कार्रवाई की जाए. एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा कि मामले पर उचित कार्रवाई की जाएगी. वीडियो की सत्यता के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद चेयरपर्सन शेहला ने कह कि इस वीडियो के साथ छेड़छाड किया गया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button